नवजोत सिंह सिद्धू ने हरीश रावत से की मुलाकात, कैप्टन सरकार में जल्द वापसी के आसार

नवजोत सिंह सिद्धू इसके पहले भी अपनी मांगों को लेकर हरीश रावत से मुलाकात कर चुके हैं (FILE)

नवजोत सिंह सिद्धू इसके पहले भी अपनी मांगों को लेकर हरीश रावत से मुलाकात कर चुके हैं (FILE)

इस मुलाकात के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) इसी बात पर अड़े रहे कि या तो उन्हें पंजाब प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया जाए या पंजाब कैबिनेट (Punjab Government) में पुराना पोर्टफोलियो ही दोबारा दे दिया जाए. सिद्धू पहले लोकल बॉडी विभाग देख रहे थे, जिसे अब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने पास रख लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 12:41 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) ने एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को मनाने और पंजाब सरकार (Punjab Government) में वापस लाने की कवायद शुरू की है. हरीश रावत ने चंडीगढ़ के पंजाब भवन में बुधवार सुबह ब्रेकफास्ट पर नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की.

सूत्रों के हवाले से खबर ये है कि इस मुलाकात के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू इसी बात पर अड़े रहे कि या तो उन्हें पंजाब प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया जाए या पंजाब कैबिनेट में पुराना पोर्टफोलियो ही दोबारा दे दिया जाए. सिद्धू पहले लोकल बॉडी विभाग देख रहे थे, जिसे अब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने पास रख लिया है.

माना जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने के बाद अब हरीश रावत जल्द ही कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करके इस पूरे मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे.

सिद्धू बोले- EVM से नहीं बैलट पेपर से हों चुनाव, पता चल जाएगा कौन कितना पानी में
हालांकि, ऐसी चर्चा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह किसी भी हाल में पंजाब प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष पद या फिर लोकल बॉडी विभाग नवजोत सिंह सिद्धू को नहीं देना चाहते. वो नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कैबिनेट में बतौर बिजली मंत्री ही वापस लाना चाहते हैं, जिसके लिए सिद्धू तैयार नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज