सिद्धू के अड़ियल रवैये से अमरिंदर सिंह नाराज, राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात

पंजाब कैबिनेट में हुए बदलाव के 8 दिन बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू ने बिजली विभाग के मंत्रालय का कामकाज नहीं संभाला है. इसके कारण सीएम अमरिंदर सिंह नाराज बताए जा रहे हैं. अमरिंदर इस विषय पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने वाले हैं.


Updated: June 15, 2019, 11:02 AM IST
सिद्धू के अड़ियल रवैये से अमरिंदर सिंह नाराज, राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात
नवजोत सिंह सिद्धू ने नहीं संभाला बिजली विभाग (फाइल फोटो)

Updated: June 15, 2019, 11:02 AM IST
पंजाब कैबिनेट में हुए बदलाव के 8 दिन बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू ने बिजली विभाग के मंत्रालय का कामकाज नहीं संभाला है. जिसकी वजह से राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह खासे नाराज बताए जा रहे हैं. कैप्टन इस विषय को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने वाले हैं, जिसके बाद वे कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. बीते हफ्ते मंत्रिमंडल में हुए बदलाव के बाद सिद्धू को ऊर्जा मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया था.

बिजली कटौती से किसान परेशान
धान के सीजन में आठ घंटे बिजली न मिलने से किसानों में भारी नाराजगी है. साथ ही शहरी इलाकों में भी अघोषित बिजली कटौती से लोग परेशान हो गए हैं. जिसके बाद सिद्धू के अड़ियल रवैये का मामला कैप्टन अमरिंदर ने हाईकमान के सामने उठाने का फैसला किया है.

सिद्धू के खिलाफ मंत्रियों में नाराजगी

वहीं, दूसरी ओर पंजाब कैबिनेट में सिद्धू के खिलाफ दूसरे मंत्री लामबंद होने लगे हैं. कैबिनेट मंत्रियों के एक समूह ने सिद्धू को लेकर सीएम अमरिंदर से मुलाकात किया है. मंत्रियों ने कहा कि बिजली विभाग पर जल्द ध्यान दें. विभाग प्रदेश के हर वर्ग से जुड़ा हुआ है, इसलिए बिजली कटौती और अन्य समस्याओं पर ध्यान देने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- राहुल के हस्तक्षेप के बाद भी अड़े कैप्टन, कहा- सिद्धू को नहीं देंगे पुराना मंत्रालय

ये भी पढ़ें-पंजाब कैबिनेट में बदलाव के मुद्दे पर बोले कांग्रेस MP- छोटी बात को बढ़ा रहे सिद्धू
ये भी पढ़ें- पंजाब सरकार में कई मंत्री लेकिन अंगुली सिर्फ मुझ पर उठती है: नवजोत सिंह सिद्धू
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...