Home /News /punjab /

navjot singh sidhu said bhagwant mann is my younger brother and very honest man

पंजाब सीएम को 'रबर का गुड्डा' बताने वाले सिद्धू बयान से पलटे, बोले- 'भगवंत मान मेरे छोटे भाई जैसे'

नवजोत सिंह सिद्धू ने आप पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

नवजोत सिंह सिद्धू ने आप पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

Bhagwant Mann, Punjab News, Navjot Singh Sidhu: सिद्धू ने पूर्व विधायक नवतेज सिंह चीमा और अश्विनी सेखरी के साथ पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से यहां मुलाकात की और बैठक के दौरान राज्य की कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों को उठाया. मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि राज्यपाल ने धैर्य से उनकी बात सुनी.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री को ‘रबर का गुड्डा’ बताने के अगले ही दिन पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपने बयान से पलट गए और उन्होंने भगवंत सिंह मान को अना छोटा भाई व ईमानदार आदमी बताया. इसके साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस (Congress) को फिर से खुद को बनाने की जरूरत है.

बता दें कि सिद्धू ने गुरुवार को भगवंत मान को रबर का गुड्डा बताते हुए विपक्ष के आरोपों को सही ठहराते हुए कहा था कि दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) का नेतृत्व राज्य में सरकार चला रहा है. उन्होंने दावा किया कि मान सरकार के आने के बाद पंजाब में कानून व्यवस्था में ‘‘भारी गिरावट’’ आई है. इसके साथ ही सिद्धू ने

सिद्धू ने पूर्व विधायक नवतेज सिंह चीमा और अश्विनी सेखरी के साथ पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से यहां मुलाकात की और बैठक के दौरान राज्य की कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों को उठाया. मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि राज्यपाल ने धैर्य से उनकी बात सुनी.

सिद्धू ने कहा, ‘‘उन्होंने ज्वंलत मुद्दों पर अपनी चिंता प्रकट की.’’ पंजाब में कांग्रेस इकाई के पूर्व अध्यक्ष सिद्धू ने कहा कि मान सरकार के अधीन राज्य की कानून व्यवस्था में ‘‘ तेजी से गिरावट’’आ रही है.

उन्होंने दावा किया कि पिछले एक महीने में राज्य में 40 लोगों की हत्या हुई है. सिद्धू ने सवाल किया , ‘‘क्या वह (भगवंत मान) पंजाब की चिंता करते हैं? उन्होंने कहा, ‘‘रब्बर का गुड्डा’’ पंजाब का मुख्यमंत्री बन गया है.’’

सिद्धू ने दिल्ली से ‘‘रिमोट कंट्रोल’’के जरिये आप नेता अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब की सरकार चलाने के विपक्ष के आरोप की ओर इंगित किया. उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार पुलिस का इस्तेमाल उनको निशाना बनाने के लिए कर रही है जो केजरीवाल के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं.

सिद्धू ने कहा, ‘‘आप (आप सरकार) पुलिस का राजनीतिकरण उसका इस्तेमाल अपने हित में करने के लिए कर रहे हैं. यह ‘बदलाव’ है या ‘बदला’…बदले की राजनीति की शुरुआत हो गई है.’’

उल्लेखनीय है कि सिद्धू की यह टिप्पणी केजरीवाल के खिलाफ कथित ‘‘ भड़काऊ बयान’’ देने के मामले को लेकर पूर्व आप नेता कुमार विश्वास और कांग्रेस नेता अल्का लांबा के घर पंजाब पुलिस के पहुंचने के एक दिन बाद आई है. दोनों नेताओं को पूछताछ के लिए 26 अप्रैल को समन किया गया है.

Tags: Bhagwant Mann, Navjot singh sidhu, Punjab news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर