कांग्रेस में 'उपेक्षित' सिद्धू लॉन्च करेंगे अपना YouTube चैनल, साबित करना चाहते हैं अपनी उपयोगिता

पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू
पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा है कि वह समान विचार वाले लोगों को अपने चैनल पर आमंत्रित करेंगे और उनके साथ इंटरव्यू और बहस के जरिए मुद्दों का हल करने की कोशिश करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2020, 9:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पंजाब कांग्रेस (Congress) के दिग्गज और फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अब सोशल साइट पर एक्टिव नजर आएंगे. सिद्धू जल्‍द ही सोशल मीडिया पर नए अंदाज में नजर आएंगे. तकरीबन 9 महीनों से मीडिया और राजनीतिक बयानबाजी से दूर सिद्धू अब अपना नया यूट्यूब चैनल लॉन्च करेंगे. इस यूट्यूब चैनल का नाम है 'जीतेगा पंजाब'. इस चैनल के जरिए सिद्धू अब अब पंजाब के लोगों से सीधे मुखातिब होंगे. नवजोत सिं‍ह सिद्धू ने एक बयान जारी कर इसका ऐलान किया है. सिद्धू ने कहा है कि अगले कुछ दिनों में वह लोगों से नए मंच के माध्‍यम से मुखातिब होंगे और अपने विचार रखेंगे.

सिद्धू लाएंगे अपना खुद का यूट्यूब चैनल
नवजोत सिद्धू ने कहा कि वह समान विचार वाले लोगों को अपने इस चैनल पर आमंत्रित करेंगे और उनके साथ बहस के जरिए समस्या का हल करने की कोशिश करेंगे. अपने बयान में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि हमने 9 महीने काफी चिंतन-मनन किया है. इससे एक बात सामने आई है कि पंजाब के मुद्दों पर ना केवल अपनी बात रखनी होगी बल्कि इसका सही करने के लिए एक रोडमैप भी तैयार करना होगा.

Punjab, Congress, Navjot Singh Sidhu, Sonia Gandhi, Priyanka Gandhi,नवजोत सिद्धू ने कहा कि वह समान विचार वाले लोगों को अपने इस चैनल पर आमंत्रित करेंगे
कांग्रेस आलाकमान से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, सक्रिय राजनीति में वापसी की घोषणा की

पंजाब की जनता से सीधे संवाद करेंगे


सिद्धू के द्वारा सोशल मीडिया पर अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने और पंजाब से जुड़े मुद्दों को लेकर पंजाब की जनता से सीधे संवाद करने के ऐलान के बाद पंजाब की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई है. अकाली दल ने सिद्धू के इस फैसले पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू वैसे तो मीडिया के सवालों से बचते रहते हैं और अब वो जनता से जुड़ने की बात कर रहे हैं. सिद्धू मीडिया पर भी आरोप लगा रहे हैं कि मीडिया उनके बयानों को तोड़ मरोड़ कर पेश करता है. अकाली दल के प्रवक्ता चरणजीत बराड़ ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की कथनी और करनी में बहुत फर्क है अगर नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की इतनी चिंता है तो वो सिर्फ पांच काम ऐसे बता दें जो कि उन्होंने पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहते हुए पंजाब के लोगों के भले के लिए किए हो.

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से सिद्धू की खटपट चल रही है. (फाइल फोटो)


सिद्धू काफी दिनों से नाराज चल रहे हैं

वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता अमन अरोड़ा ने नवजोत सिंह सिद्धू के द्वारा यूट्यूब चैनल "जीतेगा पंजाब" खोले जाने पर उनके इस कदम का स्वागत किया है. अमन अरोड़ा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के यूट्यूब चैनल के नाम से ही ये बात स्पष्ट है कि पिछले 70-72 सालों से पंजाब लगातार हारता रहा है. कुछ चुनिंदा पार्टियों के नेताओं ने अपने हित के लिए पंजाब का इस्तेमाल किया है और पंजाब को लूटा है. ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल का बिल्कुल सही नाम चुना है और उन्हें जनता से जुड़कर संवाद करना चाहिए और पंजाब के भले की बात करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: 

सावधान: अगर अब की मास्क और सेनिटाइजर की कालाबाजारी तो जाना होगा जेल, सरकार का फैसला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज