अपना शहर चुनें

States

चंडीगढ़ से जोधपुर, जम्मू, इंदौर व देहरादून के लिए 27 मार्च से उड़ान भरेंगी नई फ्लाइट्स

इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 27 मार्च से जोधपुर, जम्मू, इंदौर, देहरादून के लिए चार नई फ्लाइट शुरू होने जा रही हैं.
इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 27 मार्च से जोधपुर, जम्मू, इंदौर, देहरादून के लिए चार नई फ्लाइट शुरू होने जा रही हैं.

एयर इंडिया की चंडीगढ़-नांदेड़ साहिब फ्लाइट भी जल्द शुरू होगी. इस महीने के अंत तक यह फ्लाइट भी शुरू हो जाएगी. इस फ्लाइट के शुरू होने से श्रद्धालु धार्मिक स्थल नांदेड़ साहिब जा सकेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2021, 10:49 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. इंटरनेशनल एयरपोर्ट (International Airport Chandigarh) से 27 मार्च से जोधपुर, जम्मू, इंदौर, देहरादून के लिए चार नई फ्लाइट शुरू होने जा रही हैं. जोधपुर, इंदौर और देहरादून के लिए इंडिगो फ्लाइट ऑपरेट करेगा. जम्मू के लिए गो एयर फ्लाइट ऑपरेट करेगा. चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के सीईओ अजय कुमार ने बताया कि एयरलाइंस ने इन फ्लाइट्स की स्वीकृति मांगी थी, जिन्हें सिविल एविएशन मिनिस्ट्री (Civil Aviation Ministry) ने मंजूरी दे दी है. इन फ्लाइट्स को समर शेड्यूल में शामिल किया जाएगा.

इसके अलावा एयर इंडिया की चंडीगढ़-नांदेड़ साहिब फ्लाइट भी जल्द शुरू होगी. इस महीने के अंत तक यह फ्लाइट भी शुरू हो जाएगी. इस फ्लाइट के शुरू होने से श्रद्धालु धार्मिक स्थल नांदेड़ साहिब जा सकेंगे. उधर कोरोनावायरस के कारण बीते साल मार्च से बंद इंटरनेशनल फ्लाइट्स अब शुरू कर दी गईं हैं. बीते सोमवार को अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जहां रोम के लिए 242 यात्रियों को लेकर पहली फ्लाइट रवाना हुई, वहीं इस कड़ी में पांच और फ्लाइट्स रोम के लिए रवाना होंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरपोर्ट डायरेक्टर वीके सेठ ने बताया कि अभियान के तहत कुल छह फ्लाइट अमृतसर एयरपोर्ट से रोम के लिए रवाना की जाएंगी. ये फ्लाइट्स अब, 11, 21 फरवरी और मार्च में 4, 14 और 24 तारीख अमृतसर एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगी.
इसे भी पढ़ें :- जेवर में बनेगा देश का सबसे बड़ा हवाई जहाजों की मरम्मत करने का वर्कशॉप, होगी आर्थिक बचत



एयरपोर्ट पर अब पीपीई किट, मास्क, सेनेटाइजर की शॉप
भारत सरकार ने वंदे भारत अभियान के तहत इटली या भारत में फंसे लोगों का वापिस लाने के लिए यह अभियान शुरू किया गया है. सेठ ने बताया कि एयरपोर्ट पर कोरानावायरस से बचने के लिए पीपीई किट, मास्क, सेनेटाइजर और अन्य सामान की एक शॉप 3 फरवरी आज से खोल दी जाएगी. यात्रियों को इस शॉप में सस्ते दामों में यह सामान उपलब्ध कराया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज