पंजाब : NRI की हत्याकर अज्ञात हमलावरों ने आठ लाख रुपये लूटे
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब : NRI की हत्याकर अज्ञात हमलावरों ने आठ लाख रुपये लूटे
पंजाब के फगवाड़ा में एक एनआरआई की हत्या कर दी गई.(फाइल फोटो)

बसरा ने जालंधर में जमीन का एक टुकड़ा बेचकर दूसरी जमीन खरीद ली थी. इसी से संबंधित आठ लाख रुपये उन्होंने आलमारी में रखे हुए थे

  • Share this:
फगवाड़ा. पंजाब के फगवाड़ा के रंजीत नगर इलाके में कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक बुजुर्ग प्रवासी भारतीय की हत्या कर उनके पास से आठ लाख रुपये लूट लिए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.पुलिस ने बताया कि मरने वाले प्रवासी भारतीय की पहचान हंसराज बसरा(65) के रूप में की गई है. बसरा की सोमवार रात को हत्या कर दी गई.

फगवाड़ा के पुलिस अधीक्षक मनविंदर सिंह ने बताया कि बसरा ब्रिटेन में बस गए थे और कुछ समय पहले यहां आए थे. उन्होंने कहा कि बसरा ने जालंधर में जमीन का एक टुकड़ा बेचकर दूसरी जमीन खरीद ली थी. इसी से संबंधित आठ लाख रुपये उन्होंने आलमारी में रखे हुए थे. उन्होंने कहा कि हमलावरों ने बसरा पर किसी धारदार हथियार से प्रहार किया. पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और तफ्तीश की जा रही है.

पुलिस को शुरुआती जांच में इस बात की संभावना लग रही है कि इस हत्या में किसी परिचित का हाथ हो सकता है. पुलिस की जांच के मुताबिक हत्यारोपी को इस बात की पहले से खबर थी कि एनआरआई हंसरारज बसरा के घर पर काफी ज्यादा रकम रखी हुई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading