सिद्धू पर परेश रावल का ट्वीट, कहा- सोनिया से ज्यादा समझदार है 'सोनी'

परेश ने ट्विटर पर लिखा, "सोनी टीवी वाले सोनिया गांधी से ज्यादा समझदार हैं!"

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 17, 2019, 11:46 PM IST
सिद्धू पर परेश रावल का ट्वीट, कहा- सोनिया से ज्यादा समझदार है 'सोनी'
परेश रावल ने साधा ननजोत सिंह सिद्धू पर निशाना (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 17, 2019, 11:46 PM IST
पुलवामा में जवानों पर किए गए आंतकवादियों द्वारा कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की वजह से विवाद खड़ा हो गया. इसी विवाद को लेकर बीजेपी सांसद परेश रावल ने ट्वीट कर सिद्धू पर निशाना साधा है.

सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने के बाद पॉपुलर फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने अब एक ट्वीट करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू के जरिए सोनिया गांधी पर तंज कसा है. परेश ने लिखा, "सोनी टीवी वाले सोनिया गांधी से ज्यादा समझदार हैं!"





उन्होंने परेश रावल ने कहा कि 'यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उसे सजा मिलनी ही चाहिए. लेकिन सिद्धू की कही ये बातें सोशल मीडिया के लोगों को नाराज कर गई. जिसके बाद आम जनता ने शो से सिद्धू को बाहर करने की मांग कर दी थी.
Loading...

पुलवामा आतंकी हमला: मोहाली क्रिकेट स्टेडियम से हटाई गई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें

आपको बता दें कि पुलवामा में हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है'. इस बयान के बाद सिद्धू देशभर में लोगों के गुस्से के शिकार हुए. वहीं बाद में उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने की खबर सामने आई. नवजोत सिंह सिद्धू की जगह पर अब अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी.

पुलवामा हमला: राहुल गांधी से की नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस से बाहर निकालने की मांग
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...