लाइव टीवी

कैप्टन के मंत्री का आरोप- जानबूझकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे हैं प्रताप सिंह बाजवा

भाषा
Updated: September 29, 2019, 10:00 AM IST
कैप्टन के मंत्री का आरोप- जानबूझकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे हैं प्रताप सिंह बाजवा
कांग्रेस की खटपट अब खुलकर सामने आ गई है. (सीएम अमरिंदर सिंह- फाइल फोटो)

पंजाब (Punjab) सरकार में मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह (Tript Rajinder Singh) ने कांग्रेस (Congress) सांसद प्रताप सिंह बाजवा (Pratap Singh Bajwa) पर आरोप लगाया कि वे जानबूझकर पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

  • भाषा
  • Last Updated: September 29, 2019, 10:00 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) सरकार में मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह (Tript Rajinder Singh) ने शनिवार को कांग्रेस (Congress) सांसद प्रताप सिंह बाजवा (Pratap Singh Bajwa) पर आरोप लगाया कि प्रदेश में चार विधानसभा (Assembly) सीटों पर होने वाले उपचुनाव (By-election) से पहले वह 'शरारती ढंग' से धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी का मुद्दा उठाकर जानबूझ कर कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

फगवाड़ा, जलालाबाद, दाखा और मुकेरिया विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 21 अक्टूबर को होना है. परिणाम 24 अक्टूबर को आएंगे. पंजाब के ग्रामीण एवं पंचायत मंत्री ने दावा किया कि राज्य में अभी तक हुए सभी चुनावों में अमरिंदर सिंह नीत सरकार के कामकाज का प्रभाव दिखा है और 'प्रताप सिंह बाजवा को उसी से दिक्कत है.'

मामले में आरोपपत्र दाखिल, आगे की जांच जारी
उन्होंने आरोप लगाया कि बाजवा के बयानों को सुनने के बाद यह स्पष्ट है कि राज्य सभा में कांग्रेस के सदस्य विपक्ष के कुछ लोगों के हाथों की कठपुतली बने हुए हैं. बरगाड़ी के बेअदबी मामले और ऐसे ही अन्य मुद्दों की जांच पर सवाल उठा रहे हैं, जबकि पहला आरोपपत्र दाखिल हो गया है और आगे की जांच जारी है. कांग्रेस सांसद ने मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह पर आरोप लगाया था कि वह लोगों को बचा रहे हैं और 2015 के बेअदबी मामलों की स्वतंत्र एवं निष्पक्ष जांच नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

गुरु नानक देव के 550वें प्रकाशपर्व पर 550 कैदियों को रिहा करेगा पंजाब

पंजाब में आतंकी साजिश वाले पाक के 2 ड्रोन बरामद, चीनी कंपनी ने किया था निर्माण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...