Home /News /punjab /

पंजाब के आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोगों में बैठा डर, तस्वीरें हुईं वायरल

पंजाब के आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोगों में बैठा डर, तस्वीरें हुईं वायरल

शहरवासी इस रोशनी को लेकर हैरान हैं. (तस्वीर- स्क्रीनशॉट ट्विटर)

शहरवासी इस रोशनी को लेकर हैरान हैं. (तस्वीर- स्क्रीनशॉट ट्विटर)

Mysterious Lights In The Sky: पठानकोट शहर में ये रोशनी शाम 7 बजे के आसपास दिखाई दी. इस घटना को कुछ लोगों ने कैमरे में भी कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. एक पोस्ट में कहा गया है कि जम्मू-पठानकोट में एक रहस्यमयी रोशनी आसमान में देखी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. पंजाब के पठानकोट (Pathankot) शहर में शुक्रवार रात को आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी (Mysterious Lights) ने शहरवासियों को अचंभे (Puzzled) में डाल दिया. ये रोशनी शाम 7 बजे के आसपास दिखाई दी. इस घटना को कुछ लोगों ने कैमरे में भी कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. एक पोस्ट में कहा गया है कि जम्मू-पठानकोट में एक रहस्यमयी रोशनी आसमान में देखी गई है.

    एक स्थानीय निवासी ने बताया- हमने आसमान में तेज रफ्तार से जाती हुई एक चमकीली वस्तु (fast-moving object with bright lights) देखी. ये काफी लंबी थी, बिल्कुल ट्रेन के आकार की तरह. ये आसमान में चल रही ट्रेन सरीखी दिख रही थी. इससे आ रही रोशनी बेहद तेज थी. हमने इस तरह की कोई चीज जिंदगी में पहली बार देखी. हम इसे करीब पांच मिनट तक देखते रहे और इसके बाद ये अचानक गायब हो गई. ये बेहद हैरान करने वाला वाकया है.

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो और तस्वीरें
    इस घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on Social Media) हो रहे हैं. इस रहस्यमयी रोशनी को लेकर लोग कई तरह की कयासबाजी कर रहे हैं. हालांकि स्पष्ट तौर पर नहीं पता चल पाया है कि ये रोशनी किसी चीज की थी.

    गुजरात के जूनागढ़ में भी दिखी थी रहस्यमयी रोशनी, क्या बोले थे एक्सपर्ट्स
    इस साल की शुरुआत में गुजरात के जूनागढ़ और उसके आस-पास के इलाकों में ऐसी ही रहस्यमयी रोशनी दिखाई दी थी. तब एक्सपर्ट्स ने कयास लगाया था कि ये किसी उपग्रह की रोशनी हो सकती है.

    Tags: Chandigarh, Punjab

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर