पंजाब के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने महिला टीचर से की अश्लील हरकतें, VIDEO वायरल

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 4:39 PM IST
पंजाब के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने महिला टीचर से की अश्लील हरकतें, VIDEO वायरल
प्रिंसिपल का कहना है कि वायरल वीडियो फर्जी है.

पंजाब (Punjab) के एक सरकारी स्कूल (Government School) के प्रिंसिपल (Principal) का स्कूल की 2 महिला अध्यापकों के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो (Video) सामने आया है. जिससे समूचा शिक्षा विभाग शर्मसार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2019, 4:39 PM IST
  • Share this:
पंजाब (Punjab) के एक सरकारी स्कूल (Government School) के प्रिंसिपल (Principal) का स्कूल की 2 महिला अध्यापकों के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो (Video) सामने आया है. जिससे समूचा शिक्षा विभाग शर्मसार है. मामला होशियारपुर (Hoshiarpur) जिले के एक सरकारी स्कूल का है. आरोपी स्कूल प्रिंसिपल के दो वीडियो क्लिप (Video Clip) सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हुए हैं. दोनों वीडियो अलग-अलग दिन के हैं. वीडियो क्लिप में प्रिंसिपल दो अलग-अलग महिला अध्यापकों के साथ अश्लील हरकतें करता दिख रहा है.

एक वीडियो क्लिप में आरोपी एक महिला अध्यापिका के साथ दिखाई दे रहा है. महिला अध्यापिका उसके कार्यालय में प्रवेश करती है. उसके बाद दोनों एक दूसरे के लगे लगते हैं और फिर अश्लील हरकतें करने लगते हैं. फिर दोनों अलग हट जाते हैं. वीडियो में दिखाई देता है कि महिला शिक्षिका और आरोपी प्रिंसिपल आपस में कुछ बात करते हैं. दोनों एक बार फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं.

दूसरे वीडियो क्लिप में एक अन्य शिक्षिका आरोपी के दाहिने ओर बैठी हुई है और हस्ताक्षर करने के लिए एक रजिस्टर आगे बढ़ाती है. आरोपी प्रिंसिपल फोन पर किसी से बात कर रहा है. इस बीच वह महिला के गाल पर किस करता है.

प्रिंसिपल ने आरोपों से किया इनकार

बताया जाता है कि स्कूल में प्रिंसिपल की महिला अध्यापकों के साथ की जा रही अश्लील हरकतों से स्कूल के कुछ टीचर परेशान थे. इसीलिए स्कूल के ही किसी स्टाफ ने प्रिंसिपल की हरकतों का सबूत जुटाने के लिए उसके दफ्तर में खुफिया कैमरा लगाकर उसकी हरकतें रिकॉर्ड कर लीं. हालांकि प्रिंसिपल ने इन आरोपों से साफ इनकार किया है. प्रिंसिपल का कहना है कि वायरल वीडियो फर्जी है. किसी शरारती ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है.

प्रिंसिपल को ट्रांसफर करवाने के लिए कहा गया
वहीं सरपंच प्रभात हैप्पी ने कहा कि मैंने वीडियो नहीं देखी है. लेकिन मामला संज्ञान में आया है. प्रिंसिपल को बदली करवा दूसरे स्कूल में जाने को कहा है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी हमारे गांव के सरकारी स्कूल के एक अध्यापक के प्रति ऐसा ही मामला सामने आया था तब हमने उन्हें भी यहां से जाने के लिए बोला था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...