Home /News /punjab /

punjab 3 gangsters of bambiha gang caught by police arrested with dangerous weapons

पंजाब: पाकिस्तान से करते थे नशे की तस्करी, हथियारों के साथ बंबीहा गैंग के 3 अपराधी गिरफ्तार

पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने बंबीहा गैंग के खतरनाक गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी भुल्लर को उसके दो साथियों सहित गिरफ्तार किया है. (फोटो News18)

पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने बंबीहा गैंग के खतरनाक गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी भुल्लर को उसके दो साथियों सहित गिरफ्तार किया है. (फोटो News18)

Punjab News: पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने बंबीहा गैंग के खतरनाक गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी भुल्लर को उसके दो साथियों सहित गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी गैंगस्टर हथियारों और सरहद पार से नशे की तस्करी में शामिल थे.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

खतरनाक गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी भुल्लर 2 साथियों के साथ गिरफ्तार
हथियारों और सरहद पार से नशे की तस्करी में शामिल थे सभी गैंगस्टर
हथियारों और नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाला यह दूसरा बड़ा मॉड्यूल

(एस. सिंह)
चंडीगढ़. पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने बंबीहा गैंग के खतरनाक गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी भुल्लर को उसके दो साथियों सहित गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी गैंगस्टर हथियारों और सरहद पार से नशे की तस्करी में शामिल थे. गिरफ्तार किए गए बाकी दो व्यक्तियों की पहचान राजविंद्र सिंह और परमबीर सिंह उर्फ बॉबी के रूप में हुई है.

पुलिस ने इनके पास से एक .30 बोर और तीन .32 बोर की चार पिस्टल, छह मैगजीन, 125 जीवित कारतूस, 1.05 किलोग्राम हेरोइन, 78.27 लाख रुपए की ड्रग मनी, 7 सोने की चूडियां, 25 सोने के सिक्के, चार सोने की चेन, सात सोने की अंगूठियां, एक चांदी की चेन, स्कोडा, होंडा सिटी और ब्रेजा सहित तीन कारों, यामाहा, हीरो डीलक्स और स्प्लेंडर समेत तीन मोटरसाइकिल और 15 स्मार्टफोन भी बरामद किए हैं.

हथियारों और नशीले पदार्थों की सरहद पार से तस्करी करने वाला यह दूसरा बड़ा मॉड्यूल है, जिसका पिछले दो दिनों में पंजाब पुलिस द्वारा पर्दाफाश किया गया है. डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि एडीजीपी प्रमोद बान के नेतृत्व में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने कत्ल के दो मामलों में वांछित खतरनाक गैंगस्टर हैप्पी भुल्लर को गिरफ्तार करके बड़ी सफलता हासिल की है. उन्होंने बताया कि हैप्पी भुल्लर 2017 से फरार था.

जानकारी के अनुसार हैप्पी भुल्लर आपराधिक पृष्ठभूमि वाला अपराधी है और जालंधर के फाइनेंसर गुरमीत सिंह उर्फ टिंकू और जयपाल ग्रुप के विरोधी गैंग के मेंबर इंद्रजीत सिंह उर्फ टिंडा सहित फिरोजपुर और चंडीगढ़ में दर्ज दो अन्य मामलों में वांछित है. राजविंद्र हैप्पी भी आपराधिक पृष्ठभूमि वाला अपराधी है और एनडीपीएस एक्ट के मामलों में वांछित है, जबकि परमबीर बॉबी आर्म्स एक्ट केस में वांछित है.

एडीजीपी प्रमोद बान ने बताया कि दोषी बड़े स्तर पर सरहद पार से नशे की तस्करी में शामिल थे. इसके साथ ही जम्मू और कश्मीर में भी उनके संबंध हैं. उन्होंने बताया कि इन गैर-कानूनी गतिविधियों से होने वाली कमाई का प्रयोग वह हथियार और वाहन खरीदने के लिए करते थे. इन वाहनों को आगे अलग-अलग आपराधिक गतिविधियों में इस्तेमाल किया जाता था.

Tags: Punjab news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर