होम /न्यूज /पंजाब /

Punjab: पंजाब विधानसभा का 27 स‍ितंबर को होगा सत्र, ब‍िजली व पराली जलाने के मसलों पर सदन में होगी चर्चा

Punjab: पंजाब विधानसभा का 27 स‍ितंबर को होगा सत्र, ब‍िजली व पराली जलाने के मसलों पर सदन में होगी चर्चा

मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने घोषणा की है क‍ि आगामी 27 स‍ितंबर, मंगलवार को व‍िधानसभा का सत्र बुलाया जाएगा. (Photo-Twitter )

मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने घोषणा की है क‍ि आगामी 27 स‍ितंबर, मंगलवार को व‍िधानसभा का सत्र बुलाया जाएगा. (Photo-Twitter )

Punjab Assembly Special Session: आज कैबिनेट की बैठक में 27 सितंबर को सत्र बुलाने का फैसला लिया गया है. नदियों को रोका नहीं जा सकता, वो अपने रास्ते खुद बनाती हैं. मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने कहा क‍ि ब‍िजली और पराली के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी. उन्‍होंने व‍िशेष सत्र रद्द करने की घटना बेहद न‍िंदनीय है. लोकतंत्र और संघीय ढांचे को बचाने के ल‍िए मान सरकार सु्प्रीम कोर्ट जाएगी. उन्‍होंने कहा क‍ि इस घटना में कांग्रेस भाजपा के साथ म‍िलकर काम कर रही है. उन्‍होंने कहा क‍ि भाजपा कई राज्‍यों में कांग्रेस की सरकारों को ग‍िरा चुकी है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

चंडीगढ़. पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने घोषणा की है क‍ि आगामी 27 स‍ितंबर, मंगलवार को व‍िधानसभा का सत्र बुलाया जाएगा. लोकतंत्र में जनता बड़ी होती हैं. लोगों द्वारा चुनी हुई सरकार को काम न करने देना, लोकतंत्र की हत्या है. आज कैबिनेट की बैठक में 27 सितंबर को सत्र बुलाने का फैसला लिया गया है. नदियों को रोका नहीं जा सकता, वो अपने रास्ते खुद बनाती हैं.


Punjab: व‍िधानसभा का व‍िशेष सत्र रद्द होने से बिफरी मान सरकार, शांत‍ि मार्च न‍िकालेंगे AAP विधायक

मुख्‍यमंत्री मान ने कहा क‍ि ब‍िजली और पराली के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी. उन्‍होंने व‍िशेष सत्र रद्द करने की घटना बेहद न‍िंदनीय है. लोकतंत्र और संघीय ढांचे को बचाने के ल‍िए मान सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी. उन्‍होंने कहा क‍ि इस घटना में कांग्रेस भाजपा के साथ म‍िलकर काम कर रही है. उन्‍होंने कहा क‍ि भाजपा कई राज्‍यों में कांग्रेस की सरकारों को ग‍िरा चुकी है.

सीएम मान ने बताया क‍ि अरव‍िंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी आंदोलन से न‍िकली पार्टी है. रामलीला ग्राउंड के आंदोलन से आम आदमी पार्टी न‍िकली है. उन्‍होंने आरोप लगाये क‍ि कांग्रेस और भाजपा म‍िलकर ऑपरेशन लोटस को चला रहे हैं.

उन्‍होंने कहा क‍ि कांग्रेस भी चाहती थी क‍ि पंजाब में ऑपरेशन लोटस हो. आम आदमी पार्टी का काफ‍िला तेजी से बढ़ रहा है. व‍िधानसभा सत्र को 27 सितंबर को बुलाया गया है. उसमें तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी. उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि लोकतंत्र बड़ा होता है, एक खास व्‍यक्‍त‍ि नहीं होता है. यह सब बताने के ल‍िए भी हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे.

Tags: AAP Government, Bhagwant Mann, Punjab Government, Punjab news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर