पंजाब: पत्नी और बेटी का कत्ल करने के बाद शख्स ने पंखे से लटक कर दे दी जान

 वारदात को अंजाम देने के बाद महिंदर पाल ने खुद को भी पंखे से लटका कर जान दे दी

वारदात को अंजाम देने के बाद महिंदर पाल ने खुद को भी पंखे से लटका कर जान दे दी

Suicide in Punjab: पुलिस शवों को कब्जे में लेकर मृतकों के परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रही है. महिंदर पाल जालंधर में कृषि विभाग में तैनात था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 12:27 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के अमृतसर शहर में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी जिसके बाद उसने खुद भी पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. शहर में एक ही महीने में अपने परिवार को खत्म करने के बाद सुसाइड (Suicide) करने की ये चौथी घटना है. वारदात की वजह घरेलू झगड़ा बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अमृतसर के मेहता इलाके में रहने वाले महिंदर पाल (40) ने अपनी पत्नी पत्नी रेणु के सिर पर लोहे की रॉड से कई वार किए और उसे जान से मार डाला. इसके बाद उसने अपनी आठ साल की बेटी सुखप्रीत कौर का तकिए से गला दबाकर सांसे बंद कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद महिंदर पाल ने खुद को भी पंखे से लटका कर जान दे दी. यह घटना वीरवार की है. जबकि घटना का खुलासा देर शाम शुक्रवार को हुआ.

ये भी पढ़ें:- गमोशा के सहारे असम विजय की उम्मीद में कांग्रेस, बीजेपी भी लगा रही पूरा जोर



पुलिस शवों को कब्जे में लेकर मृतकों के परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रही है. महिंदर पाल जालंधर में कृषि विभाग में तैनात था. बताया जा रहा है कि उसका पत्नी से झगड़ा होता रहता था. कई बार पंचायत भी दोनों को राजीनामा करवा चुकी थी.

गौरतलब है कि फरवरी के ही पहले सप्ताह में शहर के गुरु तेग बहादुर नगर में एक फाइनेंसर ने अपनी पत्नी और 4 साल की बच्ची को गोली मार दी थी. इस घटना को अंजाम देन के बाद उसने खुद को भी गोली मार कर सुसाइड कर लिया था. मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था. इसके फिराजपुर में भी ऐसी घटना ही सामने आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज