Home /News /punjab /

राहुल गांधी के सामने सिद्धू ने दिखाए तेवर, कहा- CM फेस बताइए, मुझे दर्शनीय घोड़ा नहीं बनना

राहुल गांधी के सामने सिद्धू ने दिखाए तेवर, कहा- CM फेस बताइए, मुझे दर्शनीय घोड़ा नहीं बनना

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

Punjab Assembly Elections: जालंधर रैली के मंच से सिद्धू ने राहुल गांधी से पार्टी का एजेंडा लागू करने वाले के नाम के बहाने से पूछा कि, पंजाब का मुख्यमंत्री कौन होगा ऐलान तो कीजिए आप जो भी फैसला लेंगे हम आपकी बात मानेंगे. इसके साथ ही सिद्धू ने फिर फैसला लेने की ताकत मांगते हुए राहुल गांधी के सामने कहा मुझे दर्शनीय घोड़ा मत बनाकर रखना.

अधिक पढ़ें ...

जालंधर. पंजाब विधानसभा चुनावों (Punjab Assembly Elections) के लिए मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर माहौल कुछ तल्ख होता दिख रहा है. जहां एक ओर पार्टी आलाकमान मुख्यमंत्री पद के चेहरे का चुनाव कार्यकर्ताओं के जिम्मे छोड़ रही है तो वहीं राज्य कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पार्टी से चेहरे के ऐलान की मांग को लेकर अड़े हैं. विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद पहली बार कांग्रेस के अभियान की शुरुआत करने पंजाब पहुंचे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जालंधर में वर्चुअल रैली में नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल को अपने तेवर दिखाते हुए इशारों में कह दिया कि वह सिर्फ दिखने के लिए पार्टी में नहीं हैं.

जालंधर रैली के मंच से सिद्धू ने राहुल गांधी से पार्टी का एजेंडा लागू करने वाले के नाम के बहाने से पूछा कि, पंजाब का मुख्यमंत्री कौन होगा ऐलान तो कीजिए आप जो भी फैसला लेंगे हम आपकी बात मानेंगे. इसके साथ ही सिद्धू ने फिर फैसला लेने की ताकत मांगते हुए राहुल गांधी के सामने कहा मुझे दर्शनीय घोड़ा मत बनाकर रखना. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा लोग पूछते हैं भाई इस एजेंडे को लागू कौन करेगा, बंदा कौन देंगे, चेहरा कौन देंगे मैं कहता हूं आप किसी को भी बनाओ लेकिन इस दुविधा से पंजाब को निकालो. उन्होंने कहा आप एक हफ्ता या 10 दिन लो लेकिन आप इस स्थिति से निकालो कि इसे लागू करने वाला कौन होगा.

किया पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा
सिद्धू ने कहा पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा एजेंडा चाहे महिला सशक्तिकरण का हो या माफिया राज को मारकर पंजाब को आर्थिक तौर पर खड़े करने का हो, विधानसभा को 100 दिन चलाने का हो, मैं आपको गारंटी देता हूं पंजाब में 70 सीटों के साथ सरकार कांग्रेस की बनेगी और इसमें हमको अपने बॉस की माननी है.

वहीं राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दोनों ने ही साथ काम करने का आश्वासन दिया है. राहुल गांधी ने कहा कि “नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी दोनों ने मुझे आश्वासन दिया कि दो लोग नेतृत्व नहीं कर सकते हैं, एक ही व्यक्ति नेतृत्व करेगा. उन्होंने कहा कि दोनों ने कहा कि जो भी नेतृत्व करेगा, दूसरा व्यक्ति कसम खाकर अपनी पूरी शक्ति उसकी मदद में लगाएगा.”

Tags: Congress, Navjot singh sidhu, Punjab elections, Rahul gandhi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर