• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • पंजाब: ऑपरेशन थिएटेर में गैंगरेप, महिला ने अस्पताल के स्टाफ पर लगाया आरोप

पंजाब: ऑपरेशन थिएटेर में गैंगरेप, महिला ने अस्पताल के स्टाफ पर लगाया आरोप

आपरेशन थिएटर के अंदर ही छह लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया.  (सांकेतिक तस्वीर)

आपरेशन थिएटर के अंदर ही छह लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Punjab: ऑपरेशन करवाने के लिए वो बठिंडा के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल हुई थी. 4 अक्टूबर को उसका ऑरेशन होना था.

  • Share this:

    बठ‍िंडा.पंजाब के बठ‍िंडा में एक महिला ने हॉस्पिटल के स्टाफ पर गैंगरेप (Gang Rape in Punjab) का आरोप लगाया है. महिला अस्पताल में इलाज कराने के लिए गई थी. घटना के बाद महिला ने सरकारी अस्पताल में अपनी मेडिकल जांच करवाई. इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने उसके बयान को लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में गिरप्तारी की जाएगी.

    हिंदी अखबार दैनिक जागरण के मुताबिक महिला के प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन हो गई थी. ऑपरेशन करवाने के लिए वो बठिंडा के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल हुई थी. 4 अक्टूबर को उसका ऑरेशन होना था. अस्पताल के स्टाफ सर्जरी के लिए उसे आपरेशन थिएटर लेकर गए. वहां पर उसे सुन्न करने का एक इंजेक्शन लगाया गया. बाद में आपरेशन थिएटर के अंदर ही छह लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया.

    इससे पहले शनिवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में चलती ट्रेन में महिला के साथ कथित गैंग रेप  का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित महिला लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन में सवार थी. इस मामले में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बाक़ी की तलाश जारी है. कहा जा रहा है कि ट्रेन में पहले महिला का सामान लूटने की कोशिश की गई. इसके बाद महिला के साथ सामुहिक बलात्कार किया.

    मुंबई जीआरपी के पुलिस आयुक्त कैसर खालिद ने कहा कि कथित अपराध तब किया गया जब एक्सप्रेस ट्रेन घाट खंड से गुजर रही थी. खालिद ने एक ट्वीट करके घटना और पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की जानकारी दी. उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, ‘‘पीड़िता बीस साल की है और उसे हमारी महिला अधिकारी द्वारा मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है. वह ठीक है. हम सभी सबूत एकत्र कर रहे हैं. हमारी टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है. हम उनके पिछले रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं.’’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज