पंजाब बीजेपी अध्यक्ष की कार पर हमला, BJP ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

पुलिस के मुताबिक, टोल प्लाज़ा पर कृषि सुधार क़ानून के विरोध में धरना लगा हुआ है. (फाइल)
पुलिस के मुताबिक, टोल प्लाज़ा पर कृषि सुधार क़ानून के विरोध में धरना लगा हुआ है. (फाइल)

टोल प्लाज़ा (Chaulang Toll Plaza) पर कृषि सुधार कानून के विरोध में धरना लगा हुआ है. अश्विनी शर्मा (Ashwani Kumar Sharma) विशेष बैठक के लिए जालंधर गए थे. करीब साढ़े सात बजे चौलांग टोल प्लाजा से गुजरते समय उनकी गाड़ी थोड़ी धीमी हुई, तो कई लोगों ने डंडों व ईंटों से हमला कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 7:48 AM IST
  • Share this:
जालंधर. पंजाब के बीजेपी अध्यक्ष (Punjab BJP Chief) अश्विनी शर्मा (Ashwani Kumar Sharma) की कार पर हमला हुआ है. हमले में वह बाल बाल बच गए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पठानकोट-जालंधर हाइवे पर टांडा के पास चौलांग टोल प्लाज़ा (Chaulang Toll Plaza) पर ये हमला हुआ. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जालंधर से पठानकोट लौट रहे थे. सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचाया. हमले में इससे अश्विनी शर्मा को कोई चोट तो नहीं लगी, लेकिन उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बीजेपी ने कांग्रेस पर इस हमले का आरोप लगाया है.

पुलिस के मुताबिक, टोल प्लाज़ा पर कृषि सुधार कानून के विरोध में धरना लगा हुआ है. अश्विनी शर्मा विशेष बैठक के लिए जालंधर गए थे. पठानकोट लौटते समय उनकी पायलट गाड़ी आगे चल रही थी. करीब साढ़े सात बजे चौलांग टोल प्लाजा से गुजरते समय उनकी गाड़ी थोड़ी धीमी हुई, तो कई लोगों ने गाड़ी रोकने की कोशिश की. इस दौरान कुछ लोगों ने डंडों व ईंटों से हमला कर दिया.

कृषि कानून: सुखबीर बादल की CM अमरिंदर को चुनौती- 7 दिन में सत्र नहीं बुलाया तो करेंगे घेराव



मौके की नजाकत को भांपते हुए उनके ड्राइवर ने गाड़ी रोकने के बजाय भगा ली. हालांकि, अश्वनी शर्मा ने कहा कि किसान उन पर हमला नहीं कर सकते हैं. उन पर किया गया हमला एक सोची समझी साजिश है.
पंजाबः कृषि मंत्री से बातचीत करना चाहते हैं किसान, सचिव की वार्ता का निमंत्रण किया खारिज

दसूहा में थाना प्रभारी को अश्वनी शर्मा ने हमले की जानकारी दी. इसी बीच उन पर हमले की खबर सुनकर अन्य बीजेपी कार्यकर्ता भी वहां पर पहुंच गए और थाने के बाहर जाम लगा दिया. देर रात तक माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था. बता दें कि चौलांग टोल प्लाजा पर किसान आठ दिन से धरने पर बैठे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज