होम /न्यूज /पंजाब /पंजाब में मंगलवार को भाजपा की समानांतर 'जनता दी विधानसभा', मुद्दों पर होगा विचार

पंजाब में मंगलवार को भाजपा की समानांतर 'जनता दी विधानसभा', मुद्दों पर होगा विचार

भाजपा की पंजाब इकाई 'जनता दी विधानसभा' (जनसभा) आयोजित करेगी.

भाजपा की पंजाब इकाई 'जनता दी विधानसभा' (जनसभा) आयोजित करेगी.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पंजाब (Punjab) इकाई राज्य के लोगों से जुड़े मुद्दों पर विचार करने के लिए मंगलवार को समानांत ...अधिक पढ़ें

चंडीगढ़. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पंजाब (Punjab) इकाई राज्य के लोगों से जुड़े मुद्दों पर विचार करने के लिए मंगलवार को समानांतर ‘जनता दी विधानसभा’ (जनसभा) आयोजित करेगी. प्रदेश भाजपा के प्रमुख अश्विनी शर्मा ने यह जानकारी दी और कहा कि वे आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को सदन का ‘दुरुपयोग’ नहीं करने देंगे. भाजपा के इस कदम को आप सरकार के खिलाफ जवाबी हमले के तौर पर देखा जा रहा है. इससे पहले आप ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि उसने आप विधायकों को पैसे की पेशकश कर राज्य सरकार को गिराने का प्रयास किया है.

भाजपा ने ‘जनता दी विधानसभा’ के स्थान का अभी खुलासा नहीं किया है. उल्लेखनीय है कि पंजाब विधानसभा का एक दिवसीय सत्र मंगलवार को यहां आयोजित किया जाएगा जिसमें पराली जलाने, वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) एवं बिजली आपूर्ति जैसे मुद्दों को उठाया जाएगा. पंजाब भाजपा अध्यक्ष शर्मा ने यहां मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि वह पार्टी विधायक जंगी लाल महाजन के साथ मंगलवार को विधानसभा सत्र में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि सदन सार्वजनिक मुद्दों पर चर्चा के लिए है और विधानसभा का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे की खातिर झूठ फैलाने के लिए नहीं किया जा सकता है.

जनता दी विधानसभा में अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ होंगे शामिल 

भाजपा नेता ने कहा, ‘हम (आप नेता) अरविंद केजरीवाल को खुश करने के लिए उन्हें सदन का दुरुपयोग नहीं करने देंगे.’ उन्होंने कहा कि पार्टी के कोर समूह ने मंगलवार को ‘जनता दी विधानसभा’ आयोजित करने का फैसला किया है. शर्मा ने कहा, “हम समानांतर ‘जनता दी विधानसभा’ आयोजित करेंगे, जिसमें अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ सहित अन्य नेता शामिल होंगे.” शर्मा ने कहा कि आप के चुनावी वादों, मादक पदार्थ, भ्रष्टाचार, किसानों की पीड़ा और दलित छात्रों सहित पंजाब के लोगों से जुड़े विभिन्न मुद्दों को इस ‘जन सभा’ ​​में उठाया जाएगा. उन्होंने कहा कि ‘जनता दी विधानसभा’ का एक अध्यक्ष होगा और यहां संकल्प भी पेश किए जाएंगे.

Tags: BJP, Punjab

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें