नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे सीएम अमरिंदर

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अभी तक नवजोत सिद्धू का मंत्रिमण्डल से इस्तीफ़ा मंजूर नहीं हुआ है. इस्तीफा मेरे पास आया है, कल यानि बुधवार को वापस चंडीगढ़ जाकर देखूंगा.​

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 12:02 AM IST
नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे सीएम अमरिंदर
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अभी तक नवजोत सिद्धू का मंत्रिमण्डल से इस्तीफ़ा मंजूर नहीं हुआ है (File Photo)
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 12:02 AM IST
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने मंगलवार को कहा कि वो नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की भेजी हुई चिट्ठी को देखने के बाद ही के उनके इस्तीफे पर बुधवार को फैसला लेंगे. सीएम अमरिंदर ने कहा कि उन्हें दिल्ली में कुछ बैठकों में शामिल होना है. इन बैठकों में शामिल होने के बाद बुधवार को ही वो चंडीगढ़ वापल लौटेंगे. तभी सिद्धू के इस्तीफे पर कोई निर्णय ले पाएंगे. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अभी तक नवजोत सिद्धू का मंत्रिमण्डल से इस्तीफ़ा मंजूर नहीं हुआ है. इस्तीफा मेरे पास आया है, कल यानि बुधवार को वापस चंडीगढ़ जाकर देखूंगा.​

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के साथ बैठक खत्म करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें पता चला कि चंडीगढ़ में उनके निवास पर सिद्धू ने त्यागपत्र भेजा गया है लेकिन उन्होंने उसे अब तक देखा नहीं है, उसे पढ़ने के बाद ही वह कुछ कह पाएंगे.

केंद्र सरकार से कोई प्रॉब्लम नहीं
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के साथ हुई मीटिंग में बठिंडा में बन रहे एम्स को लेकर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि मैंने हर्षवर्धन से कहा है कि जालंधर में जो हेल्थ इंस्टिट्यूट बन रहा है, उसे केंद्र सरकार अपने पास ले ले. मुझे केंद्र सरकार पूरा सहयोग कर रही है. अमरिंदर ने कहा कि मुझे केंद्र सरकार से कोई प्रॉब्लम नहीं है.

पंजाब में बिजली एक बड़ी समस्या
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि एटॉमिक एनर्जी को लेकर पंजाब में दो जगह देखी जा रही हैं. इसे लेकर लंबे समय से बात चल रही है. लेकिन मेरे पास अभी पावर मिनिस्टरी नहीं है. वहीं पंजाब में बढ़ी बिजली की कीमतों को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में बिजली एक बड़ी समस्या है. इसे देखा जा रहा है कि इस समस्या को कैसे दूर किया जाए. उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने उनसे कहा कि हमारी सरकार पूरी तरह से प्रदेश सरकार के साथ है. जो भी प्रदेश की मांग होगी उसको देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें--
Loading...

इस्तीफा देते ही सिद्धू को इस पार्टी ने दिया ऑफर, कहा- 2022 में CM चेहरा बना लड़ेंगे चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 12:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...