लाइव टीवी

राहुल गांधी की ‘शक्ति’ प्रोजेक्ट पंजाब में शुरू
Chandigarh-Punjab News in Hindi

भाषा
Updated: January 19, 2019, 10:47 PM IST
राहुल गांधी की ‘शक्ति’ प्रोजेक्ट पंजाब में शुरू
फोटो साभार- ट्विटर

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जमीनी स्तर पर मतदाताओं को लक्षित करने के लिए इस संदेश प्रणाली का अधिकतम उपयोग करें.

  • Share this:
लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की महत्वाकांक्षी ‘शक्ति’ योजना को प्रदेश के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को शुरू किया. पार्टी के मुताबिक, लोग ‘शक्ति’ प्रोजेक्ट से एक एसएमएस भेजकर जुड़ सकते हैं इसके लिये उन्हें मैसेज बॉक्स में जाकर अपना मतदाता क्रमांक देना होगा और उनका पंजीकरण हो जाएगा.

इस परियोजना का मकसद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गांधी के साथ डिजिटली जोड़ना है. इसमें कहा गया कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत में इस परियोजना की सफलता परिलक्षित हुई है.

‘शक्ति’ प्रोजेक्ट की शुरुआत होने की जानकारी मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने एक ट्वीट के जरिए भी दी.


कांग्रेस की विज्ञप्ति के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जमीनी स्तर पर मतदाताओं को लक्षित करने के लिए इस संदेश प्रणाली का अधिकतम उपयोग करें.

ये भी पढ़ें:

केजरीवाल को एक और झटका, पंजाब में आप विधायक ने दिया इस्‍तीफा

लुधियाना पहुंची एनआईए टीम, पंजाब के कई हिस्‍सों में करेगी छापेमारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2019, 9:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading