पंजाब के CM अमरिंदर सिंह बोले- कोरोना संकट के बीच गंदी राजनीति कर रहा विपक्ष
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब के CM अमरिंदर सिंह बोले- कोरोना संकट के बीच गंदी राजनीति कर रहा विपक्ष
अमरिंदर सिंह ने कहा, कोरोना संकट के बीच गंदी राजनीति कर रहा विपक्ष (फाइल फोटो)

अमरिंदर सिंह CM Amarinder Singh ने एक बयान में विपक्ष पर “गंदी राजनीति” में लगे होने का आरोप लगाया और अकाली प्रमुख सुखबीर सिंह बादल पर विधायक रहने के दौरान उनकी उपस्थिति के “दयनीय” आंकड़ों के लिए निशाना साधा.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने विधानसभा का एक दिन का सत्र बुलाए जाने को लेकर उनकी सरकार की आलोचना करने के लिए बुधवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे समय में जब राज्य कोरोना वायरस संकट का सामना कर रहा है, वे राजनीति में उलझे हुए हैं. शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और आम आदमी पार्टी (AAP) ने मंगलवार को सरकार पर प्रमुख मुद्दों पर चर्चा से “दूर भागने” का आरोप लगाते हुए 28 अगस्त को विधानसभा का एक दिन का सत्र बुलाने के लिए उसकी आलोचना की थी.

इन आलोचनाओं पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह CM Amarinder Singh ने एक बयान में विपक्ष पर “गंदी राजनीति” में लगे होने का आरोप लगाया और अकाली प्रमुख सुखबीर सिंह बादल पर विधायक रहने के दौरान उनकी उपस्थिति के “दयनीय” आंकड़ों के लिए निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बादल की उपस्थिति के आंकड़े दर्शाते हैं कि सदन और उसके सत्रों को वो कितना ‘कम महत्व’ देते थे. उन्होंने कहा कि मार्च 2017 से मई 2019 तक सदन में 40 दिन में से सिर्फ 16 दिन सुखबीर बादल उपस्थित रहे थे.

सीएम अमरिंदर ने अकाली पर साधा निशाना



सीएम अमरिंदर सिंह ने अकाली प्रमुख और आप नेता हरपाल सिंह चीमा की प्रतिक्रिया को “हास्यास्पद” और विपक्षी नेताओं की “संवेदनशीलता व सरोकारों के पूर्ण अभाव का प्रदर्शन” करार दिया. उन्होंने कहा कि सरकार ने सत्र बुलाया क्योंकि यह संवैधानिक अनिवार्यता थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज