लाइव टीवी

CM अमरिंदर का हरसिमरत पर प्रहार, कहा- जितना सोचा था उससे भी ज्यादा मूर्ख निकलीं

भाषा
Updated: September 26, 2019, 9:47 AM IST
CM अमरिंदर का हरसिमरत पर प्रहार, कहा- जितना सोचा था उससे भी ज्यादा मूर्ख निकलीं
सीएम अमरिंदर सिंह की पाकिस्तान को सलाह

सीएम अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'हरसिमरत जितना मैंने सोचा था, आप उससे भी ज्यादा मूर्ख निकलीं. मैं स्पष्ट रूप से कह चुका हूं कि दावा की गई राशि का भुगतान हमने कर दिया है. आप लोग किस तरह की सरकार चलाते थे? आप ये भी नहीं जानतीं कि दावों के बदले धनराशि का भुगतान होता है और इस प्रक्रिया में समय लगता है.'

  • भाषा
  • Last Updated: September 26, 2019, 9:47 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (CM Amrinder Singh) और केंद्रीय मंत्री (Union Minister) हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) के बीच जुबानी जंग का दौर थमा नहीं है. 'लंगर' (Langar) पर जीएसटी वापसी के मुद्दे को लेकर दोनों के बीच ट्विटर पर तीखी बयानबाजी गहराती जा रही है. हरसिमरत कौर ने अमरिंदर से स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) के लिये सामुदायिक रसोई के लिए खरीदी गई वस्तुओं के लिये जुटाए गए माल और सेवा कर (जीएसटी) की शेष राशि को वापस करने के लिए कहा था, जिस पर सीएम अमरिंदर ने कुछ दिन पहले हरसिमरत को 'आदतन झूठा' करार दिया था.

बुधवार को सीएम अमरिंदर ने कहा कि जितना मैंने सोचा था आप (हरसिमरत कौर) उससे भी ज्यादा मूर्ख निकलीं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'हरसिमरत जितना मैंने सोचा था, आप उससे भी ज्यादा मूर्ख निकलीं. मैं स्पष्ट रूप से कह चुका हूं कि दावा की गई राशि का भुगतान हमने कर दिया है. आप लोग किस तरह की सरकार चलाते थे? आप ये भी नहीं जानतीं कि दावों के बदले धनराशि का भुगतान होता है और इस प्रक्रिया में समय लगता है.'



बता दें कि सरकार ने मंगलवार को एसजीपीसी को 1.96 करोड़ रुपये जारी किए थे, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने दावा किया था कि स्वर्ण मंदिर में सामुदायिक रसोई के लिए खरीदी गई वस्तुओं के बदले 1.68 करोड़ रुपये दिये जाने अभी बाकी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 9:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर