अपना शहर चुनें

States

पंजाबी गायक श्री बरार की गिरफ्तारी को CM अमरिंदर ने सही ठहराया

कैप्टन अमरिंदर सिंह फाइल फोटो.
कैप्टन अमरिंदर सिंह फाइल फोटो.

कैप्टन अमरिंदर (Captain Amarinder Singh) ने एक बयान में कहा कि गायक की गिरफ्तारी ‘सही और न्यायोचित’ है. उन्होंने कहा, ‘इस तरीके से गुंडागर्दी और हथियारों को बढ़ावा देना पूरी तरह से गलत है.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 12:13 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने गायक श्री बरार (Shree Brar) की गिरफ्तारी का बुधवार को समर्थन करते हुए कहा कि यह कार्रवाई ‘सही और न्यायोचित’ है. गायक पर एक ‘म्यूजिक’ वीडियो में हथियारों को बढ़ावा देने और हिंसा का महिमामंडन करने का आरोप है.

सिंह ने एक बयान में कहा कि गायक की गिरफ्तारी ‘सही और न्यायोचित’ है. उन्होंने कहा, ‘इस तरीके से गुंडागर्दी और हथियारों को बढ़ावा देना पूरी तरह से गलत है.’

'बरार के गीत के बोल भड़काऊ हैं'
गौरतलब है कि मंगलवार को पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विक्रम जीत दुग्गल ने कहा था कि बरार के गीत के बोल भड़काऊ हैं, जो हिंसा और असामाजिक गतिविधियों को अपराधियों को पनाह देने की हद तक बढ़ावा देते हैं तथा जेल तोड़ने तक के लिए प्रोत्साहित करते हैं.
एक पुराने गीत से जुड़े विषय में सही ही मामला दर्ज किया गया


मुख्यमंत्री ने कहा कि एक पुराने गीत से जुड़े विषय में सही ही मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में गायक के वीडियो से उसकी गिरफ्तारी का कोई संबंध नहीं है. हालांकि, उन्होंने कहा कि गायक के ‘अच्छे कार्य’ युवाओं को बंदूक उठाने के लिए प्रेरित करने वाले उसके पहले के गीत के नकारात्मक प्रभाव को अब खारिज नहीं कर सकते.

‘हम राज्य की शांति में किसी भी तरह से खलल डालने की अनुमति नहीं दे सकते’
मुख्यमंत्री ने कहा कि सीमा पार (पाकिस्तान) से खतरों का सामना कर रहा है. उन्होंने कहा, ‘हम राज्य की शांति में किसी भी तरह से खलल डालने की अनुमति नहीं दे सकते.’ उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतों से ऐसा होने की संभावना होती है. पटियाला पुलिलस ने बरार को चंडीगढ़ के पास मोहाली से गिरफ्तार किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज