पंजाब कांग्रेस में कलह, अपने ही सांसदों की सोनिया गांधी से शिकायत करेंगे सुनील जाखड़
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब कांग्रेस में कलह, अपने ही सांसदों की सोनिया गांधी से शिकायत करेंगे सुनील जाखड़
बाजवा और दुलो के खिलाफ कार्रवाई के लिये सोनिया को चिठ्ठी लिखूंगा : जाखड़

पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सु​नील जाखड़ (Punjab Congress President Sunil Jakhar) ने कहा कि यह समय कांग्रेस (congress) को बीमारी लगने से बचाने का है, यह समय कांग्रेस को बाजवा एवं दुलो जैसे छोटी सोच वाले लोगों से बचाने का है. जाखड़ ने कहा कि जिस थाली में ये खाते हैं उसी में छेद करते हैं और इसके लिये उन्हें कोई शर्म नहीं आती.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सु​नील जाखड़ (Punjab Congress President Sunil Jakhar) ने मंगलवार को कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिख कर पार्टी सांसदों (MPs) (प्रताप सिंह बाजवा एवं शमशेर सिंह दुलो) के खिलाफ घोर अनुशासनहीनता के आरोप में कार्रवाई की मांग करेंगे. हाल ही में दोनों सांसदों ने राज्य सरकार के खिलाफ जाते हुये राज्यपाल को एक ज्ञापन दिया था. बाजवा एवं दुलो ने जहरीला शराब हादसे में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को निशाना बनाते हुये राज्यपाल बी पी सिंह बदनोरे को एक ज्ञापन दिया था और अवैध शराब के कारोबार के मामले की जांच सीबीआई एवं प्रवर्तन निदेशालय से कराने की मांग की थी. इसके बाद जाखड़ का यह बयान आया है.

सुनील जाखड़ ने बताया कि ऐसे हादसे किसी भी व्यक्ति को इस बात की इजाजत नहीं देते हैं कि वह अनुशासनहीनता में शामिल हो. जाखड़ ने कहा कि यह समय पार्टी को बीमारी लगने से बचाने का है, यह समय कांग्रेस को बाजवा एवं दुलो जैसे छोटी सोच वाले लोगों से बचाने का है. जाखड़ ने कहा कि जिस थाली में ये खाते हैं उसी में छेद करते हैं और इसके लिये उन्हें कोई शर्म नहीं आती.

ये जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं: सु​नील जाखड़
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने बयान जारी कर बताया, 'ये जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.' उन्होंने कहा कि वह राज्यसभा के दोनों सदस्यों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे जो अपनी अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं और हितों को साधने के लिये इस हादसे का इस्तेमाल कर रहे हैं. जाखड़ ने कहा कि बाजवा और दुलो ने जो किया है उसे अब कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. ऐसे लोग जो चुनाव लड़ने से भी डरते हैं वे अब पार्टी के लिये किसी काम के नहीं हैं.
उन्होंने कहा ​कि पीठ में छुरा मारने वाले ऐसे लोगों को रास्ता दिखाया जाना चाहिये. अब बहुत हो गया और वह स्पष्ट रूप से इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज