लाइव टीवी

पंजाब तरन तारन में नगर कीर्तन में धमाका, SSP की सफाई-15 नहीं, 2 लोगों की मौत
Chandigarh-Punjab News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 6:59 PM IST
पंजाब तरन तारन में नगर कीर्तन में धमाका, SSP की सफाई-15 नहीं, 2 लोगों की मौत
बााबा दीप सिंह जी के जन्म दिवस पर नगर कीर्तन हो रहा था. उसी दौरान तेज धमाका हुआ.

बााबा दीप सिंह जी के जन्म दिवस पर नगर कीर्तन हो रहा था. उसी दौरान तेज धमाका हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 6:59 PM IST
  • Share this:
तरन तारन. पंजाब के तरन तारन में एक नगर कीर्तन के दौरान शनिवार को अचानक तेज धमाका हुआ. इसमें दो लोगों की मौत हो गई. पहले पुलिस के बयान के अनुसार दावा किया जा रहा था कि इस हादसे में 14 से 15 लोगों की मौत हो गई है.  तरनतारन के SSP ध्रुव दहिया ने अपने शुरुआती बयान पर सफाई दी है और कहा है कि उन्हें स्थानीय लोगों ने जानकारी दी थी कि 14 से 15 युवक इस धमाके की चपेट में आए हैं. लेकिन फिलहाल करीब 15 से 16 लोगों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है, जिनमें से 2 लोगों की मौत हो चुकी है और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

तीन-चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं. फिलहाल पंजाब पुलिस ये जांच कर रही है कि आतिशबाजी के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में पोटैशियम किस वजह से लेकर जाया जा रहा था.बताया जा रहा है कि पटाखों से भरी ट्राली में धमाका हुआ है. कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.


बाबा दीप सिंह जी के जन्‍म दिवस के अवसर पर नगर कीर्तन का आयोजन किया गया था. तभी यह भयानक हादसा हुआ. हादसे के बाद कीर्तन में अफरा-तफरी मच गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 6:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर