लाइव टीवी

चंडीगढ़ के सेक्टर-32 के PG में लगी भीषण आग, तीन लड़कियां जिंदा जलीं
Chandigarh-Punjab News in Hindi

भाषा
Updated: February 22, 2020, 10:38 PM IST
चंडीगढ़ के सेक्टर-32 के PG में लगी भीषण आग, तीन लड़कियां जिंदा जलीं
चंडीगढ़ में घर में लगी आग में तीन युवतियों की मौत

चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक पीजी में आग लगने से तीन लड़कियां जिंदा जल गईं. उन सभी लड़कियों की उम्र 19 से 22 वर्ष के बीच थी.

  • भाषा
  • Last Updated: February 22, 2020, 10:38 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के चंडीगढ़ में शनिवार को एक घर में आग लगने से तीन युवतियों की मौत हो गई. चंडीगढ़ के पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार ने बताया कि सभी युवतियों की उम्र 19-22 साल थी. वे सेक्टर 32 की इमारत की पहली मंजिल पर पेइंग गेस्ट बनकर रह रही थीं.

पुलिस ने बताया कि दमकल विभाग ने कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. हालांकि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. आग से बुरी तरह से झुलसी हुई लड़कियों को गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया. जहां पर तीनों लड़‍कियों ने दम तोड़ दिया.



ऐसा बताया जा रहा है कि मकान के मालिक ने पहली मंजिल पर पीजी खोला था. वहां पर बड़ी संख्‍या में लड़कियां थीं. हालांकि घटना के समय ज्‍यादात्‍तर लड़कियां पीजी से बाहर थीं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि एक लड़की ने तो आग लगने के बाद अपनी जान बचाने के लिए फर्स्‍ट फ्लोर से ही छलांग लगा दी. इस लड़की का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

घटना के बाद सूचना मिलने पर दमकल विभाग की लगभग 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी देर की मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 7:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर