Home /News /punjab /

punjab five gangsters arrested with drug money narcotic powder and weapons

पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़े 5 गैंगस्टर, हथियार और ड्रग मनी सहित नशीला पदार्थ बरामद

पकड़े गए 5 आरोपियों में से 4 का पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड है. (फोटो- News18)

पकड़े गए 5 आरोपियों में से 4 का पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड है. (फोटो- News18)

पुलिस के हत्थे चढ़े 5 आरोपियों में से 4 आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है. पुलिस कमिश्नर (सीपी) जालंधर गुरशरण सिंह संधू का कहना है कि पकड़ में आए सन्नी और शेरू हाल ही में एक स्थानीय फैक्ट्री मालिक की कार पर हुई गोलीबारी की घटना में भी शामिल थे.

अधिक पढ़ें ...

(एस. सिंह)

चंडीगढ़. जालंधर में पंजाब पुलिस द्वारा की गई विशेष नाकाबंदी के दौरान 5 गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया गया है. इस रैकेट का पर्दाफाश जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल की तरफ से किया गया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान सन्नी, स्माइल उर्फ शेरू, दिवांश उर्फ वंश, हैप्पी और लव कुमार के तौर पर हुई है. सभी आरोपी जालंधर के रहने वाले हैं. पुलिस ने उनके कब्जे से चार .32 बोर की पिस्तौलों समेत 6 मैगजीन और 32 जिंदा कारतूस,  6.5 लाख रुपये की ड्रग मनी, 103 ग्राम हेरोइन, तीन कारें मारुति स्विफ्ट, हुंडई सेंट्रो और होंडा अमेज और 550 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद किया है.

पुलिस कमिश्नर (सीपी) जालंधर गुरशरण सिंह संधू ने बताया कि आरोपी लव कुमार को छोड़ कर बाकी चारों आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है. चारों शहर में कई हिंसक अपराधों के मामलों में वांछित थे और लंबे समय से गिरफ्तारी से बच रहे थे. उन्होंने कहा कि सन्नी और शेरू हाल ही में एक स्थानीय फैक्ट्री मालिक की कार पर हुई गोलीबारी की घटना में भी शामिल पाये गए थे और वह कई मामलों में घोषित अपराधी भी थे. उन्होंने बताया कि इन आरोपियों से पूछताछ के बाद शहर के अलग-अलग थानों में दर्ज कई आपराधिक मामलों के सुलझने की उम्मीद है.

बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी
सीपी गुरशरण सिंह संधू ने बताया कि जांच के दौरान यह बात भी सामने आई है कि यह गिरोह आने वाले दिनों में बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा था. इस संबंध में थाना नई बारादरी जालंधर में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 और 22 और हथियार एक्ट की धारा 25-54-59 के अंतर्गत एफआईआर नंबर 68 तारीख 16.06.2022 दर्ज की गयी है.

हो सकते हैं बड़े खुलासे
गुरशरण सिंह संधू ने कहा कि सरकार के निर्देशों पर पंजाब पुलिस ने समाज विरोधी तत्वों के विरुद्ध चौकसी तेज कर दी है और नशे के विरुद्ध जीरो सहनशीलता नीति अपनाई है. उन्होंने कहा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ से कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

Tags: Gangsters in Punjab, Punjab Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर