Home /News /punjab /

punjab gangster lawrence bishnoi reason for the murder of moosewala police interrogated for 11 hours

पंजाबः गैंगस्टर लॉरेंस ने बताई मूसेवाला के कत्ल की वजह, पुलिस ने की 11 घंटे पूछताछ

बिश्नोई ने यह भी कहा कि मूसेवाला ने मिड्‌डूखेड़ा की रेकी करने वाले मैनेजर शगनप्रीत को पैसा देकर विदेश भागया था, जिसकी वजह से उसका ग्रुप मूसेवाला के खिलाफ था. (Instagram/sidhu_moosewala)

बिश्नोई ने यह भी कहा कि मूसेवाला ने मिड्‌डूखेड़ा की रेकी करने वाले मैनेजर शगनप्रीत को पैसा देकर विदेश भागया था, जिसकी वजह से उसका ग्रुप मूसेवाला के खिलाफ था. (Instagram/sidhu_moosewala)

Sidhu Moosewala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से 11 घंटे पूछताछ की, लेकिन गैंगस्टर इस बात पर अड़ा रहा कि उसने अपने साथियों को मूसेवाला को मारने के लिए नहीं कहा था.

(एस. सिंह)
चंडीगढ़.
दिल्ली से पंजाब लाया गया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पुलिस की पूछताछ में इस बात पर अड़ा रहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या का उसने अपने साथियों को आदेश नहीं दिया था, लेकिन उसने कहा कि मोहाली में विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या के बाद मूसेवाला उनके ग्रुप के निशाने पर था. बिश्नोई ने यह भी कहा कि मूसवाला ने मिड्‌डूखेड़ा की रेकी करने वाले मैनेजर शगनप्रीत को पैसा देकर विदेश भागया था, जिसकी वजह से उसका ग्रुप मूसेवाला के खिलाफ था.

लॉरेंस ने हत्याकांड में अब तक गिरफ्तार किए गए आरोपियों से संबंध होने से भी इनकार कर दिया है. उसने बताया कि अब तक पकड़े गए गगनदीप, गुरप्रीत, केकड़ा, महाकाल और केशव से ना वह कभी मिला और ना कभी फोन पर बात हुई. देश में लॉरेंस के कितने लोगों का नेटवर्क है, इसके बारे में पुलिस ने पूछताछ की है, लेकिन अभी तक इस मामले में उसने कोई खुलासा नहीं किया है.

गोरा और बिश्नोई को साथ बिठाकर पूछताछ
उधर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के जीजा गुरिंदर गोरा का बिश्नोई द्वारा नाम लिए जाने के बाद AGTF प्रोडक्शन वारंट पर होशियारपुर से खरड़ ले आई है, जहां दोनों को आमने सामने बिठाकर पूछताछ की गई है. पुलिस का दावा है कि इस दौरान उसे हत्याकांड में बड़ी लीड मिली है. जानकारी के मुताबिक एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) सीआईए और ओकू के सीनियर अफसरों ने लॉरेंस से 11 घंटे तक पूछताछ की है.

गोल्डी बराड़ से फोन पर बातचीत
कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथ संबंध होने की बात भी बिश्नोई ने स्वीकार की है. उसने माना कि बराड़ के साथ उसकी फोन पर बात होती रहती थी. इस बीच मामले में गिरफ्तार गगनदीप और गुरप्रीत से पूछताछ के बाद पुलिस को बॉर्डर एरिया में हथियारों की बड़ी खेप बरामद होने की उम्मीद है.

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि गगनदीप और गुरप्रीत लॉरेंस गैंग को 18-19 बार अत्याधुनिक हथियारों की सप्लाई कर चुके हैं. इसके बाद पुलिस टीमों को हरियाणा और राजस्थान रवाना किया गया है.

Tags: Punjab

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर