होम /न्यूज /पंजाब /Punjab News: पंजाब के बटाला में गैंगस्टरों ने की फायरिंग, पुलिस ने घेरकर दोनों को किया गिरफ्तार

Punjab News: पंजाब के बटाला में गैंगस्टरों ने की फायरिंग, पुलिस ने घेरकर दोनों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पंजाब के बटाला में 2 गैंगस्टरों द्वारा हमले की साजिश को नाकाम कर दिया गया.

पुलिस ने पंजाब के बटाला में 2 गैंगस्टरों द्वारा हमले की साजिश को नाकाम कर दिया गया.

Punjab News: पंजाब के बटाला में 2 गैंगस्टरों द्वारा हमले की साजिश को नाकाम कर दिया गया. यहां फायरिंग कर रहे दोनों गैंगस ...अधिक पढ़ें

चंडीगढ़. पंजाब के बटाला में 2 गैंगस्टरों द्वारा हमले की साजिश को नाकाम कर दिया गया. यहां लोगों ने दोनों गैंगस्टरों का लाइव वीडियो भी बना लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक गैंगस्टर की उम्र 19 साल बताई गई है और उस पर पहले से ही 7 मामले दर्ज हैं. वह बटाला में एक परिवार पर अपने साथी के साथ हथियारों से हमला करने के लिए पहुंचा था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां पहुंचकर उन्हें पकड़ लिया.

पुलिस के अनुसार पकड़े गए गैंगस्टर की पहचान रोली गैंग के सुखप्रीत सिंह के तौर पर हुई है. उस पर पहले से ही 7 मामले दर्ज हैं. कुछ समय पहले ही सुखप्रीत बेल पर छूटकर अपने घर आया था. बताया जा रहा है कि सुखप्रीत की मैमेचक गांव में एक परिवार के साथ रंजिश चल रही थी. उन पर हमला करने के लिए ही हथियारों से लैस सुखप्रीत अपने साथियों के साथ पहुंचा था. उसने वहां पहुंचते ही उस परिवार पर फायरिंग शुरू कर दी. इस पर परिवार के लोग छिप गए.

पुलिस की चेतावनी के बाद डाले हथियार
फायरिंग होते ही परिवार के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस पूरी तैयारी के साथ गांव में पहुंच गई और घर व गांव को घेर लिया. पुलिस ने सभी रास्तों पर जवानों को तैनात कर दिया इससे गैंगस्टर सुखप्रीत घिर गया. इसके बाद सुखप्रीत व उसका साथी घर की छत पर ही एक कमरे में छिप गए. हथियारों के साथ पहुंची पंजाब पुलिस ने दोनों को अपने हथियार बाहर फेंकने की चेतावनी दी. पुलिस से घिरा पाकर दोनों बाहर आए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Tags: Gangsters in Punjab, Punjab news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें