• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • CHANDIGARH PUNJAB PUNJAB MURDER IN FRONT OF TWO AND A HALF YEAR OLD CHILD ROBBERS STRANGLED MOTHER WITH CHARGER WIRE PUNSS

ढाई साल के बच्चे के सामने लुटेरों ने चार्जर की तार से मां का गला घोंटकर की हत्या

प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया है कि खुद को बचाने के लिए मेघा ने काफी कोशिश की होगी (सांकेतिक तस्वीर)

Punjab Murder: पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के आधार पर मामले की जांच कर रही है. पुलिस को हत्यारों के काफी सुराग मिले हैं.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब के लुधियाना (Punjab Ludhiana) में लुटेरों (Robber) ने घर में घुस कर ढाई के साल के बच्चे के सामने उसकी मां का चार्जर की तार (Charger wire) से गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद लुटेरे अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए चुराकर फरार हो गया. यह मामला लुधियाना के भामिया रोड स्थित जैन कालोनी का है. वारदात के बाद बच्चे के देर तक रोने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग जब घर के अंदर पहुंचे तो उन्होंने महिला का शव देख उनके पति का सूचित किया. पुलिस ने हत्या और लूटपाट (Murder and robbery) का मामला दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान मेघा (30) के रूप में हुई है. उसके पति करण मल्होत्रा दुगरी में फूड प्रोडक्ट कंपनी (Food product company) में अकाउंटेंट हैं. वारदात के समय घर में पत्नी मेघा और ढाई वर्षीय बेटा रिक्षित मौजूद थे. सोमवार सुबह करीब 8.30 बजे मेघा के पति घर से काम पर चले गए थे. इसके बाद करीब 11.30 बजे उन्हें पड़ोसियों का फोन आया कि उनकी पत्नी गंभीर हालत में बाथरूम के पास गिरी है. पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना था कि जब वे बच्चे की आवाज सुनकर घर के अंदर पहुंचे तो मेघा के गले में चार्जर की तार और रूमाल डाल रखा था. परिजन उसे लेकर निजी अस्पताल गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    ये भी पढ़ें:- कोरोना के नए मामलों की रफ्तार हुई कम! 24 घंटे में आए 3.29 लाख केस, 3876 की मौत

    पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के आधार पर मामले की जांच कर रही है. पुलिस को हत्यारों के काफी सुराग मिले हैं. इसमें दो आरोपी नजर आए हैं.  प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया है कि खुद को बचाने के लिए मेघा ने काफी कोशिश की होगी, क्योंकि घर के अंदर गमला टूटा हुआ था और सीढ़ियों में एक चाकू भी बरामद हुआ है जो घर के अंदर का नहीं है. जांच में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. दावा है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
    Published by:Manish Kumar
    First published: