लुधियाना: सिद्धू के होर्डिंग को अज्ञात लोगों ने फाड़ा, लिखा था- बब्बर शेर इक ही हुंदा है

बीते गुरुवार की रात को अज्ञात लोगों ने इन होर्डिंग्स पर लगे बैनरों को फाड़ दिया.

Navjot Singh Sidhu Vs Captain: शहर में कई जगह सिद्धू के 'अगले सीएम चेहरे' के रूप में होर्डिंग लगाए गए थे. जिन पर लिखा था 'बब्बर शेर इक ही हुंदा है'. ​ये होर्डिंग उन समर्थकों ने लगाए थे जो कांग्रेस से ताल्लुक नहीं रखते हैं. ​

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) की राजनीति अब अटकलों और कयासों पर ही निर्भर हो गई है, जानकारी सही हो या गलत यह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Chief Minister Captain Amarinder Singh) और उनके समर्थकों के लिए मायने नहीं रखता. वे अपने आकाओं को खुश करने के लिए कुछ भी करना शुरू कर देते हैं. इसका जीवंत उदाहरण है कांग्रेस के घमासान के बीच शुरू हुआ होर्डिंग वॉर. करीब दो दिन पहले जब हाईकमान के नेताओं द्वारा पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के संकेत दिए जाने लगे तो सिद्धू समर्थकों ने लुधियाना के कई हिस्सों में उनके होर्डिंग लगाने शुरू कर दिए. जब कांग्रेस पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत ने दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रमुख नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Former minister Navjot Singh Sidhu) के बीच मतभेदों को दूर करने के लिए फॉर्मूला तैयार किया गया है, तो होर्डिंग वॉर जबरदस्त हो गया.

    शहर में कई जगह सिद्धू के 'अगले सीएम चेहरे' के रूप में होर्डिंग लगाए गए थे. जिन पर लिखा था 'बब्बर शेर इक ही हुंदा है'.  ​ये होर्डिंग उन समर्थकों ने लगाए थे जो कांग्रेस से ताल्लुक नहीं रखते हैं, जबकि बीते गुरुवार की रात को अज्ञात लोगों ने इन होर्डिंग्स पर लगे बैनरों को फाड़ दिया. इससे पहले पंजाब यूथ कांग्रेस ने सिद्धू के विधानसभा क्षेत्र पूर्वी अमृतसर में कैप्टन अमरिंदर सिंह के हाेर्डिंग्स लगाए थे जिन पर लिखा था "कैप्टन इक ही हूंदा है".

    ये भी पढ़ें:- ये भी पढ़ें:- एयरबेस पर ड्रोन दिखने के बाद अब जम्मू-पुंछ हाईवे पर मिला संदिग्ध बैग, ट्रैफिक रुका; मौके पर मौजूद सुरक्षाबल

    ​अधिकांश होर्डिंग्स लगाने वाले सिद्धू समर्थक जसराज ग्रेवाल कहते हैं कि सभी राजनीतिक पार्टियों में केवल नवजोत सिंह सिद्धू हैं जो पंजाब के अगले मुख्यमंत्री बनने के योग्य हैं. यह कांग्रेस के हित में होगा यदि वह अगले चुनावों के लिए सिद्धू को अपना मुख्यमंत्री चेहरा घोषित करती है, क्योंकि जनता ने उनकी स्वच्छ छवि के कारण उन्हें अपने दिल की गहराई से अपना नेता स्वीकार किया है. यह भी तय है कि सिद्धू के सीएम बनने के बाद राज्य से रेत माफिया, ट्रांसपोर्ट माफिया, ड्रग माफिया का सफाया हो जाएगा. उन्होंने होर्डिंग पर लगे बैनर फाड़े जाने के बारे में कहा कि उन्हें पता था कि यह फाड़ दिए जाएंगे.

    ​सिद्धू के एक अन्य समर्थक रिंकल शर्मा कहते हैं कि आज सिद्धू और सीएम अमरिंदर सिंह के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए कांग्रेस में सकारात्मक विकास हुआ है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया जाएगा और उन्हें अगले चुनाव के लिए उम्मीदवारों का फैसला करने की छूट दी जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.