पंजाबः रोड किनारे खड़ी गाड़ी से अंडे चुरा रहा था हेड कांस्टेबल, वीडियो वायरल होने पर एक्शन

वीडियो के वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. फाइल फोटो

वीडियो के वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. फाइल फोटो

Punjab police men steals eggs: वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. पंजाब के फतेहगढ़ साहिब कस्बे (Fatehgarh Town) में एक व्यस्त पर सड़क पर पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल द्वारा अंडा चुराने का मामला सामने आया है. पंजाब पुलिस के इस हेड कांस्टेबल द्वारा अंडा चोरी का ये मामला कैमरे में कैद हो गया, जिससे पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ. फतेहगढ़ साहिब कस्बा चंडीगढ़ से 40 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. कैमरे पर रिकॉर्ड हुए वीडियो में दिख रहा है कि हेड कांस्टेबल पुलिस कर्मी प्रीतपाल सिंह रोड किनारे गाड़ी में लदे अंडों के कार्ट से अंडे उठा-उठाकर अपनी वर्दी की जेब में रख रहा है. हालांकि इस दौरान अंडों का मालिक अपनी गाड़ी के पास मौजूद नहीं था.

मोबाइल पर रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही अंडों का मालिक अपनी गाड़ी के करीब आता है, पुलिसकर्मी तेजी के साथ रोड पार कर जाता है. बाद में वह एक ऑटोरिक्शा रूकवाता है और अंडे लेकर फरार हो जाता है. वीडियो के वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. इस बारे में पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

पुलिस विभाग वे ट्वीट में लिखा, "एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे फतेहगढ़ साहिब पुलिस का प्रीतपाल सिंह कैमरे पर अंडे चुराता हुआ कैद हुआ है, जब रेहड़ी का मालिक अपनी गाड़ी के करीब नहीं था. मामले का संज्ञान लेते हुए हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं."

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज