लाइव टीवी

पंजाब की टीवी एक्ट्रेस को मारकर पति ने जलाई लाश, पुलिस ने यूं सुलझाई मर्डर मिस्ट्री
Chandigarh-Punjab News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 8:50 AM IST
पंजाब की टीवी एक्ट्रेस को मारकर पति ने जलाई लाश, पुलिस ने यूं सुलझाई मर्डर मिस्ट्री
पुलिस को 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़े

दरअसल पिछले दिनों ग्रामीणों ने जंगल में बुरी तरह जला शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस को 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़े.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 8:50 AM IST
  • Share this:
देहरादून. उत्तराखंड के नैनीताल जिले में पंजाब की एक टीवी अभिनेत्री (TV Actress Murder) की उसके पति और एक दोस्त ने मिलकर हत्या कर दी है. नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब (Punjab) से ताल्लुक रखने वाली 29 वर्षीय टीवी अभिनेत्री अनीता सिंह के पति रविंदर पाल सिंह को शक था कि उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा है और इसी शक में उसने अपने दोस्त कुलदीप के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और फिर पहचान छिपाने के लिए लाश को जला दिया.

पुलिस ने बताया कि पंजाब के फिरोजपुर के रहने वाले रविंदर ने अनीता को बताया कि उसके दोस्त कुलदीप का फिल्म जगत में काफी संपर्क है और वह उसे बॉलीवुड में काम दिला सकता है. इसी बहाने वह उसे कालाढूंगी ले आया. उन्होंने बताया कि रविंदर 30 जनवरी को अनिता को अपने साथ कालाढूंगी लाया और चाय में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. इसके बाद रविंदर और कुलदीप ने उसका गला घोंट दिया तथा रात में उसका शव ठिकाने लगा दिया.

दरअसल पिछले दिनों ग्रामीणों ने जंगल में बुरी तरह जला शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने उस ओर जाने वाली सड़क की सीसीटीवी फुटेज तलाशी और उन्हें वहां रात में एक कार गुजरती दिखाई दी. उस कार का नंबर लेकर जब उसके मालिक की खोज की गई तो वह हल्द्वानी का रहने वाला निकला.

उससे पूछताछ में पता चला कि घटना वाली रात उसने अपनी कार दिल्ली निवासी अपने रिश्तेदार कुलदीप को दी थी. उसके बताये पते पर पुलिस दिल्ली पहुंची और कुलदीप से पूछताछ की. उसने बताया कि जंगल में मिली लाश पंजाब के फिरोजपुर में रहने वाले उसके दोस्त रविंदर पाल सिंह की पत्नी अनिता सिंह की है और उसकी हत्या करने के बाद उसका शव ठिकाने लगाने में उसने रविंदर का साथ दिया था. पूछताछ में उसने बताया कि रविंदर को अनिता का किसी और से प्रेम संबंध होने का शक था और इसलिए उसने हत्या की साजिश रची.

नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस को 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़े. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों, रविंदर और कुलदीप, को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (कानून और व्यवस्था) अशोक कुमार ने बताया कि मामले का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस मेडल या प्रशस्ति पत्र देने पर विचार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकतः लड़की के सामने लड़के ने खोल दी पैंट की जिप55 हजार किमी/घंटे की रफ्तार से धरती की ओर बढ़ रहा एस्‍ट्रॉयड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 8:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर