होम /न्यूज /पंजाब /Punjabi Singer Alfaaz Attacked: पंजाबी सिंगर पर कथित हमले का आरोपी निकला ऑटो चालक, अल्फाज ने कहा- हमले नहीं, हादसे में हुआ हूं घायल

Punjabi Singer Alfaaz Attacked: पंजाबी सिंगर पर कथित हमले का आरोपी निकला ऑटो चालक, अल्फाज ने कहा- हमले नहीं, हादसे में हुआ हूं घायल

पुलिस ने अस्पताल जाकर अल्फाज के बयान दर्ज किए हैं. अल्फाज ने कहा है कि उस पर हमला नहीं हुआ, बल्कि वह हादसे में घायल हुए हैं. (फाइल फोटो)

पुलिस ने अस्पताल जाकर अल्फाज के बयान दर्ज किए हैं. अल्फाज ने कहा है कि उस पर हमला नहीं हुआ, बल्कि वह हादसे में घायल हुए हैं. (फाइल फोटो)

Punjabi Singer Alfaaz Attacked: पंजाबी अभिनेता-गायक अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज ने उन पर हमला होने के बात से इनकार कि ...अधिक पढ़ें

एस. सिंह

चंडीगढ़. पंजाबी अभिनेता-गायक अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज ने उन पर हमला होने की बात से इनकार किया है. उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह हादसे में घायल हुए हैं. उधर, पुलिस ने इस मामले में पंचकूला से एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है. इस शख्स का नाम विक्की है. पुलिस ने उसका ऑटो जब्त कर लिया है और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. एसपी सिटी आकाशदीप सिंह औलख ने इस बात की पुष्टि की है और कहा कि पुलिस ने अस्पताल जाकर अल्फाज के बयान दर्ज किए हैं. अल्फाज ने कहा है कि उस पर हमला नहीं हुआ, बल्कि वह हादसे में घायल हुए हैं.

Sidhu Moosewala Murder: मूसेवाला की मां ने गैंगस्टर की फरारी पर पूछा- आखिर वह पुलिस की हिरासत से कैसे भागा?

बीते रविवार को गायक-रैपर हनी सिंह ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से साझा किया कि पंजाबी अभिनेता-गायक अल्फाज एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. पहले यह बताया जा रहा था कि अल्फाज अपने दोस्तों के साथ मोहाली की लांडरां-बनूड रोड पर एक ढाबे पर खाना खाने पहुंचे थे, जहां किसी बात पर ढाबा मालिक के साथ आरोपी विक्की की बहस चल रही थी. कहा जा रहा है कि इसी बीच अल्फाज को एक टेंपो ने टक्कर मार कर उन पर जानलेवा हमला किया. जिसके बाद पुलिस ने पंजाबी अभिनेता गायक अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज को पिकअप टेंपो से टक्कर मारने के आरोप में रायपुर रानी निवासी विक्की के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

पुलिस ने विक्की के खिलाफ सोहाना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज किया था. सूत्रों ने कहा कि गायक कल रात अपने तीन दोस्तों गुरप्रीत, तेजी और कुलजीत के साथ खाना खाकर पाल ढाबा से बाहर आ रहा था, तभी विक्की और भोजनालय के मालिक के बीच पैसों को लेकर कहासुनी हो गई.

विक्की ने अल्फाज से मध्यस्थता करने का अनुरोध किया. लेकिन यह देखकर कि मालिक उसके पैसे नहीं दे रहा है, उसने ढाबे के मालिक के टेंपो के साथ भागने की कोशिश की. भागते समय उसने अल्फाज को टक्कर मार दी और जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद सिंगर और रैपर हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट शेयर की और कहा कि अल्फाज अस्पताल के बिस्तर पर बेहोश पड़े हुए देखे जा सकते हैं.

Tags: Punjab news, Punjab Police, Yo Yo Honey Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें