फतेहवीर की मौत से दुखी CM अमरिंदर ने दिए पंजाब के सारे बोरवेल ढकने के आदेश

पंजाब के संगरूर में खुले बोरवेल में फतेहवीर के गिरने से मौत हो गई थी. अब मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने ऐसे सभी बोरवेल को बंद करने का निर्देश दिया है.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:52 PM IST
फतेहवीर की मौत से दुखी CM अमरिंदर ने दिए पंजाब के सारे बोरवेल ढकने के आदेश
अमरिंदर सिंह ने लिया ये बड़ा फैसला (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:52 PM IST
पंजाब के संगरूर जिले में बोरवेल में गिरने से 2 साल के बच्चे की मौत के मामले में अमरिंदर सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि यह घटना बहुत दुखद है, ऐसे हादसे फिर से न हो इसलिए राज्यभर में 45 बोरवेल सील किए गए हैं. उन्‍होंने बताया कि प्रदेश में बाकी के बचे बोरवेल को जल्‍द ही ढक दिया जाएगा.

मालूम हो कि 110 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 150 फीट गहरे बोरवेल से निकाले गए दो साल के मासूम फतेहवीर सिंह की मौत पर पहले भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया था. सीएम ने फतेहवीर की मौत पर दुख जाहिर करते हुए पीड़ित माता-पिता को सांत्वना दी थी. उन्होंने लिखा था कि बच्चे की मौत से वह बहुत दुखी हैं और वाहेगुरु से प्रार्थना करते हैं कि दुख की इस घड़ी में वो बच्चे के मां-बाप को हिम्मत दें. आगे उन्‍होंने लिखा था कि वह, उनका परिवार और सभी मंत्री-विधायक पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. सीएम अमरिंदर ने हर संभव मदद देने की भी बात कही.





रिपोर्ट तलब
Loading...

मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने राज्य भर में खुले पड़े बोरवेल की जानकारी डिप्टी कमिश्नरों से मांगी है. साथ ही उन्होंने इस तरह की घटना से बचने के लिए तुरंत कदम उठाए जाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए गठित किए गए ग्रुप को राहत कामों में किसी भी तरह की कमी का अध्ययन करने और भविष्य में इस तरह के किसी भी मामले में तेजी से कार्रवाई के लिए अपनी सिफारिशें देने को कहा है.

ये भी पढ़ें: 

'BJP भी खट्टर को CM कैंडिडेट घोषित करने में कॉन्फिडेंट नहीं'

नशा सप्लाई करने वाली 4 महिलाओं समेत 6 लोग गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...