लाइव टीवी

बिक्रम मजीठिया के काफिले की कार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, CISF जवान की मौत


Updated: October 10, 2019, 11:37 AM IST
बिक्रम मजीठिया के काफिले की कार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, CISF जवान की मौत
पंजाब सरकार में पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया इस सड़क हादसे में बाल-बाल बचे हैं. (फाइल फोटो)

देर रात तकरीबन एक बजे मजीठिया (Bikram Singh Majithia) का काफिला जालंधर से अमृतसर की ओर जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनके काफिले की एक गाड़ी को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में CISF के एक जवान की मौत हो गई जबकि चार जवान जख्मी हुए हैं.

  • Last Updated: October 10, 2019, 11:37 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के पूर्व मंत्री और शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) एक सड़क हादसे (Road Accident) में बाल-बाल बचे हैं. दरअसल, देर रात तकरीबन एक बजे मजीठिया का काफिला जालंधर से अमृतसर की ओर जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनके काफिले को टक्कर मार दी. इस हादसे में बिक्रम सिंह मजीठिया की बुलेटप्रूफ कार ट्रक की चपेट में आने से बच गई लेकिन उनके साथ चल रहे CISF के जवानों की एस्कॉर्ट गाड़ियों के काफिले में से एक गाड़ी बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गई. ट्रक की टक्कर से ये एस्कॉर्ट कार पलट गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में 28 वर्षीय गुड्डू कुमार नाम के एक CISF जवान की मौके पर मौत हो गई. जबकि चार जवान गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं.




घायलों को खुद मजीठिया ने पहुंचाया अस्पताल
हादसे के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने घायल जवानों को खुद ही नजदीक के डीएमसी अस्पताल में पहुंचाया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. हादसे के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.
Loading...

कौन हैं बिक्रमजीत सिंह मजीठिया
43 साल के बिक्रमजीत सिंह मजीठिया अकाली दल के नेता हैं और वर्तमान में अकाली यूथ विंग के अध्यक्ष हैं. वो केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के छोटे भाई हैं और पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के रिश्ते में साले हैं.

(मोहित मल्होत्रा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के पास है करोड़ों की संपत्ति, मुंबई से लड़ रहे चुनाव
उन्नाव रेप केस: Apple के पास भी नहीं कुलदीप सेंगर के लोकेशन की जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...