लाइव टीवी

अकाली दल MP सुखदेव सिंह ढींढसा और उनके बेटे पार्टी से निलंबित, आरोपपत्र जारी
Chandigarh-Punjab News in Hindi

भाषा
Updated: January 11, 2020, 10:47 PM IST
अकाली दल MP सुखदेव सिंह ढींढसा और उनके बेटे पार्टी से निलंबित, आरोपपत्र जारी
अकाली सांसद सुखदेव सिंह ढींढसा. (फोटो साभार: Facebook)

सुखबीर के खिलाफ मुखर रहे सांसद सुखदेव सिंह ढींढसा और उनके पुत्र परमिंदर सिंह ढींढसा को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया गया है. इन दोनों पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने का आरोप है.

  • Share this:
चंडीगढ़. शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) ने शनिवार को सांसद सुखदेव सिंह ढींढसा और उनके पुत्र परमिंदर सिंह ढींढसा को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया और उन्हें उनका आचरण समझाने के लिए एक आरोपपत्र जारी करने का संकल्प जताया. इस संबंध में निर्णय पार्टी की कोर कमेटी की एक बैठक में किया गया जिसकी अध्यक्षता शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने की. ढींढसा और उनके पुत्र परमिंदर सुखबीर के खिलाफ मुखर रहे हैं.

जिला इकाई ने की थी निष्कासन की सिफारिश
शिअद के संगरूर जिला इकाई के पर्यवेक्षक एवं पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मालुका ने कोर कमेटी को बताया कि संगरू जिला इकाई की हाल में हुई एक बैठक में पिता..पुत्र को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने के लिए निष्कासित करने की सिफारिश करने का सर्वसम्मति से निर्णय किया गया.

जारी किया गया है आरोपपत्र

पार्टी प्रवक्ता डॉ दलजीत सिंह चीमा के अनुसार उचित चर्चा के बाद यह निर्णय किया गया कि दोनों को एक आरोपपत्र जारी किया जाए और उन्हें अपना आचरण समझाने के लिए दो सप्ताह का समय दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

26 जनवरी से पहले दिल्ली में आतंकी हमले का खतरा, अधिकारियों को मिले ये आदेशकेंद्रीय मंत्री बोले- देश में रहना है तो देशभक्ति करनी पड़ेगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 10:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर