होम /न्यूज /पंजाब /Sidhu Moosewala Murder: मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ बिश्नोई गैंग में कर रहा गैंगस्टरों की भर्ती

Sidhu Moosewala Murder: मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ बिश्नोई गैंग में कर रहा गैंगस्टरों की भर्ती

दिल्ली के युवाओं को लॉरेंस बिश्नोई की गैंग में भर्ती करने के लिए गोल्‍डी बराड़ फोन कर रहा है.  (File Photo)

दिल्ली के युवाओं को लॉरेंस बिश्नोई की गैंग में भर्ती करने के लिए गोल्‍डी बराड़ फोन कर रहा है. (File Photo)

Gangsters Goldy Brar: विदेश में बैठे सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ने भी गैंगस् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

गोल्डी बराड़ के निर्देशों पर युवाओं को लालच देकर लॉरेंस ग्रुप में भर्ती करने की कोशिश
एशो-आराम की जिंदगी जीने के सपने दिखाकर उन्हें गलत राह पर चलने को कहा जा रहा
बंबीहा ग्रुप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट नए सिरे से एक्टिवेट किए

एस. सिंह

चंडीगढ़. बंबीहा ग्रुप के बाद अब विदेश में बैठे सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ (Gangster Goldy Brar) ने भी गैंगस्टरों की भर्ती शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि दिल्ली के युवाओं को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Gang) की गैंग में भर्ती करने के लिए बराड़ फोन कर रहा है. इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजेश बवाना गैंग के चार गैंगस्टरों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार गैंगस्टरों में हिमांशु, नितिन, अभिषेक उर्फ शेखु, अभिलाष पोटा (रैपर) शामिल है. पुलिस ने इनके कब्जे से तीन ऑटोमैटिक पिस्टल और 20 कारतूस बरामद किए हैं. इन गैंगस्टरों ने गोल्डी बराड़ के इशारे पर नीरज बवाना गैंग के सदस्य को मारने का प्लान बनाया गया था.

चंडीगढ़ PGI में भर्ती मूसेवाला के पिता की बढ़ाई गई सुरक्षा, मिल रही है जान से मारने की धमकी

पुलिस का यह भी कहना है कि ये गैंगस्टर विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ के निर्देशों पर 18 से 20 साल के युवाओं को लालच देकर लॉरेंस ग्रुप में भर्ती करने की कोशिश कर रहे थे. युवाओं को महंगी गाड़ि‍यों का और एशो-आराम की जिंदगी जीने के सपने दिखाकर उन्हें गलत राह पर चलने को कहा जा रहा था.

स्पेशल सेल के मुताबिक हाल ही में राजेश बवाना ने अपने विरोधी गैंग नीरज बवाना के सदस्यों को मारने के लिए गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के साथ हाथ मिला लिया था. इससे पहले बंबीहा ग्रुप की ओर से फेसबुक पर एक विज्ञापन डालकर कहा था कि जो भाई गैंग से जुड़ना चाहते हैं वे 77400-13056 नंबर पर व्हाट्सऐप कर सकते हैं.

पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई और बंबीहा ग्रुप में फेसबुक वॉर छिड़ा हुआ है. मूसेवाला की हत्या के बाद कई गैंगस्टरों को जेल में बंद कर दिया गया है. इसके बाद दोनों ग्रुप लगातार एक-दूसरे से बदला लेने के पोस्ट फेसबुक पर डालते रहते हैं. बंबीहा ग्रुप ने जहां अपने सोशल मीडिया अकाउंट नए सिरे से एक्टिवेट किए हैं, वहीं लॉरेंस ग्रुप की ओर से अपने प्रतिद्वंदियों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

Tags: Crime News, Delhi police, Gangster Lawrence Vishnoi, Lawrence Bishnoi, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें