खौफनाक: कुकर्म के बाद सिर पर ईंट मार-मार कर ली थी 6 साल के मासूम की जान

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 8:06 PM IST
खौफनाक: कुकर्म के बाद सिर पर ईंट मार-मार कर ली थी 6 साल के मासूम की जान
6 साल के मासूम से हुआ था कुकर्म

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक लड़का दूसरे बच्चे को खींचकर ले जा रहा है. पुलिस ने पहचान करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की पता चला कि वह इसी इलाके में एक फैक्ट्री में काम करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 8:06 PM IST
  • Share this:
पंजाब (Punjab) के नवांशहर में बीते दिन 6 साल के बच्चे की हत्या के मामले को सुलझाने में जुटी पुलिस को सामने जो सच आया वो होश उड़ा देने वाला था. पुलिस ने इस केस में 17 साल के एक किशोर को गिरफ्तार किया है.  पुलिस के मुताबिक नाबालिग आरोपी ने बच्चे के साथ गलत काम करने के बाद सबूत मिटाने के लिए उसकी जान ली थी. गिरफ्तार नाबालिग आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चे के सिर पर ईंट मार-मारकर हत्या की है.

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
दरअसल नवांशहर में शुक्रवार दोपहर बाद से 6 साल का बच्चा अचानक लापता हो गया था. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी संबंधी शिकायत पुलिस को दी. इसी बीच शनिवार शाम को फोकल प्वाइंट के एक खाली प्लाॅट से बच्चे का शव बरामद हुआ. उसके सिर पर चोट के निशान थे और उसकी निक्कर खुली हुई थी. घटना की जानकारी मिलते ही कई आला अधिकारियों समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो जांच-पड़ताल के दौरान नजदीक से घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया.

आरोपी ने मानी कुकर्म की बात

इस सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक लड़का दूसरे बच्चे को खींचकर ले जा रहा है. पुलिस ने पहचान करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की पता चला कि वह इसी इलाके में एक फैक्ट्री में काम करता है. इस बारे में नवांशहर की एसएसपी अल्का मीणा ने बताया की सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस तुरंत आरोपी तक पहुंच गई. उसने स्वीकार किया है कि उसने बच्चे के साथ जबरन कुकर्म किया, जिसके चलते खून निकलने लगा और बच्चा बेहोश हो गया. इसके बाद घबराकर सिर पर ईंट मार-मारकर उसका कत्ल कर दिया.

परिजनों की मांग आरोपी को हो फांसी
बहरहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेने की जुगत में है, वहीं मृतक बच्चे के गरीब पिता ने पुलिस को बताया कि वह लुधियाना में टेंपो चलाता है. 3 बच्चे व पत्नी नवांशहर फोकल प्वाइंट में किराये पर रहते थे, जिनमें से उसके बच्चे को इतनी बेरहमी से मार दिया गया. उसकी मांग है कि आरोपी को हमारी आंखों के सामने ही फांसी दे जानी चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 8:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...