लाइव टीवी

कभी-कभी सोचने से पहले ही बोल देते हैं सिद्धू: अमरिंदर सिंह
Chandigarh-Punjab News in Hindi

फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: December 9, 2018, 9:28 PM IST
कभी-कभी सोचने से पहले ही बोल देते हैं सिद्धू: अमरिंदर सिंह
कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

नवजोत सिंह सिद्धू पिछले दिनों अपने पाकिस्तान दौरे के कारण सुर्खियों में रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि उनके कैप्टन राहुल गांधी हैं.

  • Share this:
पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से तनातनी की खबरों के बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने सिद्धू के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना कैप्टन बताए जाने से संबंधित सवाल का भी जवाब दिया.

उन्होंने कहा कि सिद्धू ने उन्हें (कैप्टन अमरिंदर सिंह को) हमेशा पिता की तरह माना है. उनकी एकमात्र समस्या यह है कि कभी-कभी वह सोचने से पहले ही बोल देते हैं.

इसी के साथ मीडिया में उनके बीच चल रहे विवाद की खबरों का भी अमरिंदर सिंह ने खंडन किया. उन्होंने कहा कि जैसा मीडिया में दिखाया जा रहा है कि मैं और सिद्धू आपस में भिड़ रहे हैं, ऐसा बिलकुल नहीं है. मुझे सिद्धू के साथ पंजाब में सरकार चलाने के दौरान कोई समस्या नहीं आ रही है. उन्होंने कहा कि सिद्धू हमेशा स्पष्ट तरीके से बोलते हैं और उनकी एकमात्र समस्या यह है कि कभी-कभी वह सोचने से पहले ही बोल देते हैं.


गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू पिछले दिनों अपने पाकिस्तान दौरे के कारण सुर्खियों में रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि उनके कैप्टन राहुल गांधी हैं. हालांकि इसी दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री ने भी उनके पाकिस्तान दौरे से खुद को अलग कर लिया था. इन घटनाओं ने मीडिया में चल रही उनके बीच की दूरियों की खबरों को ईंधन दिया था.

ये भी पढ़ें- 

पंजाब कैबिनेट ने करतारपुर कॉरिडोर की सफलता का सेहरा कैप्टन के सिर बांधा

चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिला: नवजोत सिंह सिद्धू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 8:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading