सुखबीर बादल का कैप्टन पर ‘फिल्मी’ हमला, FB पर लिखा- ‘राजे दा एंडगेम’

सुखबीर सिंह बादल अपने फेसबुक पेज पर हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers Endgame) के पोस्टर की तर्ज पर एक पोस्टर बनाकर पोस्ट किया है.

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 7:17 AM IST
सुखबीर बादल का कैप्टन पर ‘फिल्मी’ हमला, FB पर लिखा- ‘राजे दा एंडगेम’
सुखबीर बादल और कैप्टन अमरिंदर सिंह
News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 7:17 AM IST
शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है. सुखबीर सिंह बादल ने अपने फेसबुक पेज पर हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers Endgame) के पोस्टर की तर्ज पर एक पोस्टर बनाकर पोस्ट किया है. जिस पर 'राजे दा एंड गेम' लिखा है.

पोस्टर में सुखबीर बादल का इशारा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ है, जिन्हें पंजाब में राजा कहा जाता है, क्योंकि वो एक राजसी खानदान से संबंध रखते हैं. इस पोस्टर पर नीचे लिखा है ‘Premiering on 19th May - At all polling booths near you’. इतना ही नहीं पोस्टर के साथ सुखबीर बादल ने फेसबुक पर लिखा है कि पंजाब के किसान, दलित और युवा इस राजा से परेशान हैं और अब ये एवेंजर्स आने वाली 19 मई को पंजाब चुनाव के दिन इस राजा को गाड़ी से नीचे उतार देंगे.



बता दें कि सुखबीर सिंह बादल ने फिरोजपुर लोकसभा हलके से प्रत्याशी के रूप में शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया था. इस दौरान उनके साथ पार्टी की बठिंडा से प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल, बीजेपी नेता कमल शर्मा, पूर्व मंत्री जनमेजा सिंह सेखो उपस्थित रहे. नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत में सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि शिअद-बीजेपी गठबंधन प्रदेश की सभी 13 सीटों पर जीत दर्ज करेगा.

ये भी पढ़ें-

राजा वडिंग पर लगा पैसे देकर कांग्रेस ज्वाइन कराने का आरोप, FB पर वीडियो वायरल

कैप्टन अमरिंदर ने सनी देओल को बताया फिल्मी फौजी, खुद को असली
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 2:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...