अपना शहर चुनें

States

क्या सनी देओल को किसान आंदोलन के बीच दी गई 'Y' श्रेणी की सुरक्षा? एक्टर ने खुद दिया जवाब

सनी देओल (फ़ाइल फोटो)
सनी देओल (फ़ाइल फोटो)

पिछले दिनों सनी देओल (Sunny Deol) ने ट्वीट कर किसानों से आंदोलन समाप्त करने की बात कही थी. उन्होंने कहा था, 'मैं पूरी दुनिया से यह अनुरोध करता हूं कि यह हमारे किसानों और सरकार के बीच का मामला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2020, 9:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने इन खबरों का खंडन किया है कि उन्हें केंद्र सरकार की तरफ किसान आंदोलन के दौरा Y कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है. देओल ने कहा है कि उन्हें इस साल जुलाई में ही Y श्रेणी की सुरक्षा मिल गई थी. एक्टर के मुताबिक किसान आंदोलन (Farmers Protest) से उनकी सुरक्षा का कोई लेना-देना नहीं है. दरअसल हाल ही में सनी देओल ने किसानों से आंदोलन खत्म कने की बात कही थी. देओल के इस बयान के बाद कहा गया कि सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है.
मीडिया में गलत रिपोर्टिंग को लेकर सनी देओल ने नाराज़गी जताई है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर लिखा, 'कल से, कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स है कि मुझे हाल ही में Y सुरक्षा मिली है. मुझे जुलाई 2020 से यह सुरक्षा प्रदान की गई है. इस सुरक्षा प्रावधान को किसानों के आंदोलन से जोड़ने का प्रयास किया गया है जो गलत हैं. मैं अपने मीडिया सहयोगियों से अनुरोध करता हूं कि किसी भी खबर को प्रकाशित करने से पहले तथ्यों को सत्यापित करें.'

किसान आंदोलन पर किया कहा था देओल ने?
पिछले दिनों सनी देओल ने ट्वीट कर किसानों से आंदोलन समाप्त करने की बात कही थी. उन्होंने कहा था, 'मैं पूरी दुनिया से यह अनुरोध करता हूं कि यह हमारे किसानों और सरकार के बीच का मामला है. उनके बीच में ना आएं क्योंकि चर्चा के बाद दोनों जरूर रास्ता निकालेंगे. मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वे समस्या खड़ी कर रहे हैं. वे किसानों के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उनका अपना एजेंडा है.'





ये भी पढ़ें:- अमित शाह का बंगाल दौरा- किसान के घर भोजन कर देशभर में संदेश देने की कोशिश

ट्रोल हुए थे सनी देओल
ट्विटर पर लोगों ने सनी देओल को उनके इस बयान पर ट्रोल भी कर दिया था. सनी को ट्रोल करने की वजह थी उनका सरकार और किसानों को लेकर स्टैंड. सनी देओल ने अपने बयान में कहा था कि वो सरकार और किसान दोनों के साथ हैं. ऐसे में लोगों का ये कहना है कि उनकी इस बात से स्पष्ट ही नहीं हैं कि वो किसकी तरफ हैं. इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज