लाइव टीवी

नवजोत कौर का आरोप- कैप्टन अमरिंदर सिंह के कारण सिद्धू से प्रचार नहीं करा रही कांग्रेस

News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 7:07 PM IST

नवजोत कौर सिद्ध ने कहा कि इसलिए नवजोत सिंह सिद्धू वहीं प्रचार कर रहे हैं जहां पर उनकी जरूरत है.

  • Share this:
पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्ध ने आरोप लगाया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आशा कुमारी का टिकट कटवाया है. उन्होंने कहा कि सिद्धू से पंजाब में इसलिए प्रचार नहीं कराया जा रहा है कि क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं चाहते हैं.  कैप्टन अमरिंदर सिंह को लग रहा है कि वह 13 की 13 सीटें जीत रहे हैं और पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू की जरूरत नहीं है. कांग्रेस नेता की पत्नी ने कहा कि इसलिए नवजोत सिंह सिद्धू वहीं प्रचार कर रहे हैं, जहां पर उनकी जरूरत है.

बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे सिद्धू ने बीजेपी पर रंगभेदी टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि 'कांग्रेस वो पार्टी है जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है. उन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे.'

इस बीच पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के मामले में चुनाव आयोग ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेजा था. चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले उनसे 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है. वहीं, सिद्धू के बयान के बाद बीजेपी के सीनियर नेता और बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे गिरिराज सिंह ने पलटवार किया था. गिरिराज सिंह ने कहा था कि सिद्धू पर राहुल गांधी की संगत का असर हो गया है. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रभक्ति पर कोई शक नहीं कर सकता है.

ये भी पढ़ें- 

भोपाल में स्ट्रांग रूम के बाहर लगा बीजेपी-कांग्रेस का पहरा, कार्यकर्ताओं की 4-4 की टीमें तैनात

जनता से मिलने के लिए प्रियंका ने बैरिकेट्स की लगाई छलांग, VIDEO वायरल

धार लोकसभा सीट: पार्टियां बदलने में भरोसा करता है मतदाता, आसान नहीं बीजेपी की राह..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...