अपना शहर चुनें

States

कैप्टन ने AAP के वीडियो को बताया कट पेस्ट, कहा- पूरा वीडियो शेयर करते तो सच पता चलता

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि AAP के नेताओं के पास पंजाब के लिए कोई ठोस एजेंडा नहीं है.
मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि AAP के नेताओं के पास पंजाब के लिए कोई ठोस एजेंडा नहीं है.

मुख्यमंत्री (CM Amarinder Singh) ने कहा कि अगर AAP के नेता सोचते हैं कि वह छेड़छाड़ करके बनाई गई वीडियो साझा करके पंजाब के लोगों को गुमराह करेंगे तो मेरे विचार में ये नेता राज्य से बहुत ज्यादा अनजान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 4:36 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) ने सोमवार को कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आम आदमी के आरोप निराधार और राजनीति से प्रेरित हैं. इससे आप के झूठ का भी पर्दाफाश हो गया है. कैप्टन ने कहा कि उनकी एडिट की गई वीडियो का खास हिस्सा दिखाकर आप के प्रवक्ता राघव चड्ढा (AAP spokesperson Raghav Chadha) ने पंजाब के लोगों को गुमराह करके झूठ बोला है. मुख्यमंत्री ने कहा कि AAP राजनीति से प्रेरित अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए झूठ बोल रही है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, "अगर आम आदमी पार्टी ने मेरे बयानों का पूरा वीडियो साझा किया होता, तो मैं जो कह रहा हूं तो उससे सच्चाई सामने आ जाती.''



पंजाब के राजनीतिक क्षेत्र में AAP की मौजूदगी नहीं
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के राजनीतिक क्षेत्र में उनकी कोई मौजूदगी नहीं है, वो 7 अगस्त, 2019 की हाई पावर कमेटी के सदस्यों की अंतिम सूची को साझा करके साबित करना चाहते थे कि समिति मूल रूप से कब थी? जबकि मूल समिति (पंजाब को छोड़कर) वास्तव में 15 जून 2019 को बनी थी. समिति के एजेंडे में कृषि कानून का जिक्र नहीं किया गया. मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कमेटी की पहली बैठक हुई थी तब पंजाब इसका हिस्सा नहीं था. उनके आग्रह पर पंजाब को शामिल किए जाने के बाद, वित्तीय मुद्दों पर चर्चा करने के लिए वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की उपस्थिति में एक बैठक आयोजित की गई, जबकि अंत में केवल कृषि सचिव को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था.
उन्होंने कहा, "यह सब रिकॉर्ड पर है. जाहिर तौर पर आम आदमी पार्टी यह पता लगाने में विश्वास नहीं रखती है." मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर AAP के नेता सोचते हैं कि वह छेड़छाड़ करके बनाई गई वीडियो साझा करके पंजाब के लोगों को गुमराह करेंगे तो मेरे विचार में ये नेता राज्य से बहुत ज्यादा अनजान हैं.



उन्होंने कहा कि वास्तव में आप को पंजाब में पांव जमाने के लिए ऐसी गंदी चाल चलने की इसलिए ज़रूरत पड़ी, क्योंकि उनके पास पंजाब के लिए ठोस एजेंडा ही नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज