पंजाब: अंतरजातीय विवाह करने पर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, देवी के पिता बीर सिंह ने 10 अन्य के साथ मिलकर सोमवार रात को तेज़ धारदार हथियार से जोगिंदर सिंह, पवनदीप और प्रभजीत पर उनके घर पर हमला कर दिया.

भाषा
Updated: July 30, 2019, 11:34 PM IST
पंजाब: अंतरजातीय विवाह करने पर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
सभी आरोपी फरार हैं. (Demo Pic)
भाषा
Updated: July 30, 2019, 11:34 PM IST
पंजाब में तरन तारन के नौशेरा गांव में अंतरजातीय विवाह को लेकर एक परिवार के तीन सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या करने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हत्या करने वाले आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार रात की है. नौशेरा गांव में दलित परिवार के सदस्यों ने हमला करके जाट सिख समुदाय से ताल्लुक रखने वाले जोगिंदर सिंह (55), उनके 20 साल के बेटे पवनदीप और 22 वर्षीय पुत्री प्रभजीत की हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हमलावर परिवार की बेटी देवी ने जोंगिदर सिंह के बड़े बेटे हरमनजीत सिंह से करीब डेढ़ महीने पहले विवाह किया था और वे अंतरजातीय शादी से नाराज थे.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, देवी के पिता बीर सिंह ने 10 अन्य के साथ मिलकर सोमवार रात को तेज़ धारदार हथियार से जोगिंदर सिंह, पवनदीप और प्रभजीत पर उनके घर पर हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि हरमनजीत सिंह वहां से भाग निकला, जिससे वह बच गया. सभी आरोपी फरार हैं.

ये भी पढ़ें-

राज्यसभा में बिल पास होते ही सीतापुर से सामने आया तीन तलाक का मामला

नेपाल पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात सद्दाम हुसैन बिहार में गिरफ्तार

जानिए- सनी लियोनी ने कैसे दिल्ली के इस युवक की उड़ा दी है नींद, पहुंचा थाने
First published: July 30, 2019, 11:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...