होम /न्यूज /पंजाब /रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे थे 3 दोस्त, पीछे से आती ट्रेन ने कुचल दिया

रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे थे 3 दोस्त, पीछे से आती ट्रेन ने कुचल दिया

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

मृतकों का नाम चमन, सन्‍नी और किशन बताया जा रहा है. ये तीनों आपस में रिश्‍तेदार थे और एक शादी में शामिल होने के लिए अलीग ...अधिक पढ़ें

    सेल्‍फी की दीवानगी के चक्कर में 3 लड़कों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. चडीगढ़ में रेलव ट्रैक पर सेल्‍फी लेते तीन युवा ट्रेन की चपेट में आ गए. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इतना ही नहीं उनके शव के टुकड़े करीब 30 फीट की दूरी तक बिखर गए.

    तीनों मृतकों का नाम चमन, सन्‍नी और किशन बताया जा रहा है. ये तीनों आपस में रिश्‍तेदार थे और एक शादी में शामिल होने के लिए अलीगढ़ से चंड़ीगढ़ आए थे. जहां से ये पानीपत पार्क के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए.

    जानकारी के मुताबिक इन तीनों के साथ इनका दोस्‍त दिनेश भी था जो इस घटना में बाल-बाल बच गया. चश्‍मदीदों का कहना है कि ये चारों करीब आधे घंटे से रेलवे ट्रैक पर घूम-घूम कर एक दूसरे के फोटो खींच रहे थे और सेल्‍फी ले रहे थे. यहां तक कि ट्रेन के आने की जानकारी होने पर भी चारों सेल्‍फी लेने के लिए खड़े रहे. दिनेश को जैसे ही ट्रेन आने का पता चला उसने तीनों को अलर्ट किया और ट्रैक के दूसरी ओर कूद गया. जबकि अन्‍य तीनों अपने बायीं ओर कूद गए और ट्रेन के नीचे आ गए.

    ट्रेन के गुजरने के बाद तीनों के शव क्षत-विक्षत अवस्‍था में ट्रैक पर पड़े थे. जैसे ही दिनेश ने ये सब देखा वह बेहोश होकर गिर पड़ा. जीआरपी की ओर से बताया गया कि सभी मृतकों के शव पोस्‍टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं. मौक से पुलिस को दो मोबाइल फोन बरामत हुए हैं जबकि दो अन्‍य की तलाश की जा रही है.

    यह भी पढ़ें: जानिए मोहम्मद शमी की बीवी हसीन की कहानी, क्यों छोड़ दिया था पहला शौहर

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Railway

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें