लुधियाना में गुरु ग्रंथ साहिब को लेकर बेअदबी, आरोपी गिरफ्तार

अमृतसर का स्वर्ण मंदिर (PTI)
अमृतसर का स्वर्ण मंदिर (PTI)

जांच में सामने आया कि खेतों में श्री गुरु ग्रंथ साहिब (Guru Granth Sahib) के फटे पन्ने थे. सूचना मिलते ही जॉइंट पुलिस कमिश्नर कंवरदीप कौर मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
लुधियाना. पंजाब के लुधियाना में सिखों के पवित्र किताब गुरु ग्रंथ साहिब (Guru Granth Sahib) को लेकर बेअदबी की घटना हुई है. लुधियाना पुलिस को सोमवार देर रात सूचना मिली कि टिब्बा रोड पर जवद्दी वालों की कोठी को जाने वाले चौराहे के पास दो बाइक सवार कुछ फेंककर गए हैं. जांच में सामने आया कि खेतों में श्री गुरु ग्रंथ साहिब के फटे पन्ने थे. सूचना मिलते ही जॉइंट पुलिस कमिश्नर कंवरदीप कौर मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया.

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, मंगलवार को पुलिस की जांच में सामने आया कि जिस युवक सेवा सिंह ने फोन पर पुलिस को सूचना दी थी, दरअसल उसी ने यह हरकत की थी. आरोपी एक पंजाबी अखबार में काम करता है और सबसे पहले खबर देने के चक्कर में उसने यह वारदात कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


ANI के मुताबिक, ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर कंवरदीप कौर ने बताया कि आरोपी सेवा सिंह प्रेम विहार कालोनी में रहता है. वह बटाला के एक अखबार के लिए काम करता है. अखबार के लिए बने वॉट्सऐप ग्रुप में जॉइन करने के बाद सबसे पहले खबर देने के चक्कर में उसने खुद ही बेअदबी कर दी.



कृषि कानूनों का विरोध: जंतर-मंतर पर धरना देंगे सीएम अमरिंदर सिंह, पंजाब-दिल्ली बॉर्डर पर सिद्धू की गाड़ी रोकी

फिर आरोपी ने सिंह सभा गुरुद्वारा के बदलेव सिंह को सूचना दी कि जवद्दी वालों की कोठी को जाने वाले चौराहे के पास खेतों में दो बाइक सवार कुछ फेंककर गए हैं. जब वहां जाकर देखा गया तो वह श्री गुरुग्रंथ साहिब जी के सैची साहिब और गुटका साहिब के अंग थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज