पंजाब में ड्रग्‍स के मुद्दे पर बादल और कैप्‍टन अमरिंदर के बीच ट्विटर पर जंग

वीडियो में अमरिंदर सिंह राजा वडिंग कह रहे हैं कि पंजाब में नशे की बिक्री अभी भी जारी है और पंजाब में नशे पर नकेल लगाए जाने की जरूरत है. जबकि कैप्टन अमरिंदर सिंह का दावा है कि पंजाब में नशे की सप्लाई और बिक्री पर रोक लगा दी है.

News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 7:12 PM IST
News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 7:12 PM IST
पंजाब में ड्रग्स के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच ट्विटर पर जंग जारी है. हरसिमरत कौर ने पंजाब के गिद्दड़बाहा से विधायक और उनके खिलाफ भटिंडा लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार रहे अमरिंदर सिंह राजा वडिंग का एक वीडियो ट्वीट किया है. साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह से पूछा है कि वो इस वीडियो में अमरिंदर सिंह राजा वडिंग के द्वारा कही जा रही बातों पर कुछ टिप्पणी करना चाहेंगे या नहीं?

इस वीडियो में अमरिंदर सिंह राजा वडिंग कह रहे हैं कि पंजाब में नशे की बिक्री अभी भी जारी है और पंजाब में नशे पर नकेल लगाए जाने की जरूरत है. जबकि कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले कई महीनों से दावा करते आ रहे हैं कि पंजाब सरकार ने काफी हद तक पंजाब में नशे की सप्लाई और बिक्री पर रोक लगा दी है.

कैप्‍टन सिंह ने की थी फिर राष्‍ट्रीय नीति बनाने की मांग
बता दें कि पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने हाल ही में नशे से निपटने के लिए फिर राष्‍ट्रीय नीति बनाने की मांग को दोहराया. अमरिंदर सिंह ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में मदद मांगी. उन्‍होंने पत्र में अनुरोध किया कि प्रधानमंत्री गृह, सामाजिक न्‍याय एवं अधिकारिकता और स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण मंत्रालय को इससे निपटने की सलाह दें.
Loading...

अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह गंभीर मुद्दा है और इससे निपटने के लिए ठोस कदम उठाने की जरुरत है. इसके साथ ही उन्‍होंने इसपर प्रधानमंत्री को निजी तौर पर हस्‍तक्षेप करने का भी अनुरोध किया. उन्‍होंने ऐसे कदम उठाने के लिए कहा जो नशा मुक्ति और रोकथाम के घटकों पर केंद्रित हो.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...