लुधियाना: रेलवे फाटक पार करते समय शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आए लोग, दो की मौत, 7 घायल
Chandigarh-Punjab News in Hindi

लुधियाना: रेलवे फाटक पार करते समय शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आए लोग, दो की मौत, 7 घायल
यह हादसा लुधियाना शहर के बाहरी इलाके में गैसपुरा के समीप व्यस्त दिल्ली-अमृतसर लाइन पर शनिवार शाम को हुआ.

रेलवे पुलिस ने बताया कि रेलवे फाटक पार करने की कोशिश कर रहे सात अन्य लोगों को चोटें आई हैं.

  • Share this:
लुधियाना. पंजाब (Punjab) के लुधियाना में दुपहिया वाहन पर रेलवे फाटक पार करने की कोशिश करने के दौरान एक ट्रेन (train Accident) की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई. रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. यह हादसा लुधियाना शहर के बाहरी इलाके में गैसपुरा के समीप व्यस्त दिल्ली-अमृतसर लाइन पर शनिवार शाम को हुआ.

रेलवे पुलिस ने बताया कि रेलवे फाटक पार करने की कोशिश कर रहे सात अन्य लोगों को चोटें आई हैं. अधिकारी ने बताया कि घटना के समय दुपहिया वाहनों पर सवार ज्यादातर लोग बंद रेलवे फाटक पार करने की कोशिश कर रहे थे तभी दिल्ली से आ रही अमृतसर जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस इलाके से गुजरी.

राजकीय रेलवे पुलिस के इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान रतनजीत सिंह (64) और गुरप्रीत कौर (22) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि वे क्रमश: मोटरसाइकिल और स्कूटर पर सवार थे और दोनों ट्रेन से कुचले गए तथा मौके पर ही उनकी मौत हो गए. उन्होंने बताया कि दो घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्य जिन लोगों को मामूली चोटें आई थी उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.



ये भी पढ़ें- मंदिर बनाने में कम पड़ रहे थे 40 करोड़ रुपये, 17 मिनट में हो गई दान की बारिश
कुत्ते को आग से बचाने की कोशिश में सेना के अधिकारी की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading