लाइव टीवी

पंजाब की युवती से दो लोगों ने किया रेप, फिर मोबाइल नंबर छोड़ गए आरोपी
Chandigarh-Punjab News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 19, 2020, 2:58 PM IST
पंजाब की युवती से दो लोगों ने किया रेप, फिर मोबाइल नंबर छोड़ गए आरोपी
करनाल के बसताड़ा टोल प्‍लाजा पर दो लोगों ने चाकू की नोंक पर युवती से रेप किया.

पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) की रहने वाली पीड़िता और उसका पति एक रिश्‍तेदार से मिलने के लिए करनाल (Karnal) के बसताड़ा टोल प्‍लाजा पर बस से उतर गए थे. दोनों पानीपत (Panipat) से लौट रहे थे. युवती जब प्‍लाजा पर बने टायॅलेट गई तो दो लोगों ने उसका अपहरण (Kidnap) कर लिया और नजदीक बने अंडरपास में रेप किया. करनाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 2:58 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) के करनाल जिले में 16 फरवरी की देर रात नेशनल हाईवे पर बसताड़ा टोल प्लाजा (Bastada Toll Plaza) के पास दो लोगों ने चाकू की नोंक पर पंजाब (Punjab) की 19 वर्षीय युवती से रेप (Rape) किया. रेप के बाद दोनों आरोपी युवती को अपना मोबाइल नंबर भी दे गए. करनाल पुलिस ने मोबाइल नंबर की मदद से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. बता दें कि युवती अपने पति के साथ बस से पानीपत (Panipat) से लौट रही थी.

प्‍लाजा के नजदीक अंडरपास में दिया वारदात को अंजाम
करनाल पुलिस (Karnal Police) को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) की रहने वाली है. वह अपने पति के साथ पानीपत से लौट रही थी. इसी दौरान एक रिश्‍तेदार का फोन आया और उससे मिलने के लिए दोनों बसताड़ा टोल प्‍लाजा पर बस से उतर गए. इसी बीच पीड़िता प्‍लाजा पर बने टायॅलेट गई. उसके पति नजदीक ही एक दुकान पर चाय पीने चले गए. जब वह टॉयलेट से बाहर निकली तो दो लोगों ने चाकू की नोंक पर उसका अपहरण (Kidnap) कर लिया. इसके बाद दोनों ने प्‍लाजा के नजदीक एक अंडरपास में ले जाकर उसके साथ रेप किया.

Kawardha police, Chhattisgarh News, gang rape by kidnapping tribal teacher in a carriage, छत्तीसगढ़ न्यूज, कवर्धा में गैंगरेप, आदिवासी टीचर से रेप, एमपी, मध्यप्रदेश, जांच में जुटी पुलिस
युवती की शिकायत के आधार पर टोल प्‍लाजा पर ही फेरी लगाने वाले करनाल के सतौंदी गांव के एक व्‍यक्ति और एक सिक्‍योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है.




एक फेरीवाले और सिक्‍योरिटी गार्ड को किया गिरफ्तार
मधुबन थाने के एक अधिकारी ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर टोल प्‍लाजा पर ही फेरी लगाने वाले करनाल के सतौंदी गांव के एक व्‍यक्ति और एक सिक्‍योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि प्रमुख आरोपी ने सड़क किनारे कुटेल अंडरपास के पास उससे रेप किया और दूसरे आरोपी ने उसकी मदद की. मधुबन थाना प्रभारी तरसेम सिंह के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद वे वहां से फरार हो गए. इसके बाद पीड़िता अपने पति के पास पहुंची और दोनों ने मधुबन पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने अपहरण और रेप के आरोप में दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. मुख्‍य आरोपी को सोमवार को और उसके साथी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौर से पहले अमेरिकी कंपनी के साथ डील को मंजूरी

'दिल' पहुंचाने के लिए लिए रोकी दिल्ली की ट्रैफिक, 21 मिनट में पूरी हुई दूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 2:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर