पंजाब: सिद्धू पर कांग्रेस में घमासान, CM अमरिंदर के बाद एक और मंत्री ने खोला मोर्चा

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ब्रम्हा मोहिंद्रा ने सिद्धू की आलोचना करते हुए पार्टी हाईकमान से इस पर गंभीरता से फ़ैसला करने की मांग की है.

News18 Bihar
Updated: May 20, 2019, 4:36 PM IST
पंजाब: सिद्धू पर कांग्रेस में घमासान, CM अमरिंदर के बाद एक और मंत्री ने खोला मोर्चा
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: May 20, 2019, 4:36 PM IST
मंत्री नवजोत सिद्धू पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान के बाद प्रदेश कांग्रेस में घमासान और बढ़ गया है. पंजाब के एक और मंत्री ने सिद्धू पर निशाना साधा है. अब राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्मा मोहिंद्रा ने सिद्धू की आलोचना करते हुए पार्टी हाईकमान से इस पर गंभीरता से फ़ैसला करने की मांग की है. दरअसल, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह उनकी जगह सीएम बनने का सपना संजो रहे हैं और उनकी अनुशासनहीनता को पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी.

वैसे बताया जा रहा है सिद्धू के अलावा अमरिंदर सरकार के बाकी सभी 16 मंत्री उनके साथ हैं, लेकिन सभी खुलकर नहीं बोल रहे हैं. कहा जा रहा है कि 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ये सभी नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कार्रवाई की मांग कर सकते हैं. असल में सिद्धू की पत्नी का टिकट कटने के बाद से दोनों नेताओं के बीच तल्खी खुलकर सामने आई है. वहीं, पंजाब में वोटिंग से पहले भी सिद्धू ने एक रैली में बिना नाम लिए कैप्टन पर हमला बोला था.

इससे पहले कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि अगर वह सीएम को नहीं मानते तो ऐसे में उनको पंजाब सरकार छोड़ देनी चाहिए. साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि ये नवजोत सिंह सिद्धू का कोई कॉमेडी शो या टीवी शो नहीं है कि जो मन में आए वो सार्वजनिक तौर पर बोलते रहें.

ये भी पढ़ें- 

पप्पू यादव बोले, तेजस्वी के अंहकार की वजह से NDA को बढ़त 

बिहार के सबसे बड़ी व्यवसायिक मंडी को दहलाने की साजिश नाकाम, टाइम बम बरामद

शादी का माहौल अचानक बदला मातम में, आपसी संघर्ष में 8 घायल
मानहानि केस: पटना कोर्ट में आज पेश हो सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

Exit Poll Results 2019: शत्रुघ्न सिन्हा, कन्हैया कुमार और मीसा भारती हार सकते हैं चुनाव

Exit Poll Result 2019: शरद यादव ने कहा नहीं मानता, केसी त्यागी बोले- हमें पूर्ण विश्वास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...